राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम किये मुंबई के 5 फ्लैट और एक बंगला- इतनी करोड़ है प्रॉपर्टी की कीमत!

Filmi Beat via Dailyhunt

राज कुंद्रा ने मुंबई के जुहू इलाके के कुल पांच लक्जरी अपार्टमेंट और एक बंगला अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने नाम कर दिये हैं। इस पूरे प्रॉपर्टी की कीमत 38.5 करोड़ बताई जा रही है।

दूसरी ओर, हाल ही में रानी राखी सावंत ने शमिता शेट्टी के जन्मदिन की पार्टी से राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्हें शिल्पा के पति को अपना ' भाई' कहते हुए देखा जा सकता है।

राखी की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए राज कुंद्रा ने बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते हुए कहा- " यह बॉलीवुड में एकमात्र वास्तविक व्यक्ति हैं और मैं उससे प्यार करता हूं। वह एकमात्र व्यक्ति हैं जो सही के लिए खड़ी रही हैं।"

गौरतलब है कि, राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले में उनके घर और ऑफिस पर छापेमारी भी की गई थी।

एक के बाद एक कई लड़कियों ने राज कुंद्रा पर जबरदस्त पोर्न फिल्मों में काम करवाने का आरोप भी लगाया था।

दो महीने तक न्यायिक हिरासत में रहने के बाद उन्हें जमानत पर बरी कर दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने बयान जारी किया था। बयान में उन्होंने इस पूरे मामले को ' विच- हंट' कहा।

उन्होंने पोर्न कंटेंट के प्रोडक्शन या डिस्ट्रीब्यूशन से अपने जुड़े होने की हर बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

उन्होंने आगे कहा, " दुर्भाग्य से मीडिया और मेरे परिवार ने पहले ही मुझे दोषी घोषित कर दिया है। हर कहीं मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन हुआ, जिससे मुझे बेहद दर्द झेलना पड़ा है। ट्रोलिंग निगेटिविटी और टॉक्सिक पब्लिक ओपिनियन कमजोर करने वाली रही है।"

अंत में उन्होंने कहा, " मैं शर्म से अपना चेहरा छुपाने वाले लोगों में नहीं हूं, लेकिन चाहता हूं कि इस लगातार मीडिया ट्रायल के साथ मेरी प्राइवेसी में दखल हो। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस समय कुछ और मायने नहीं रखता।

मेरा मानना​​ है कि गरिमा के साथ जीने का हर व्यक्ति का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं। इस के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।"

पूरी कहानी देखें