बॉक्स ऑफिस- गहराइयां की रिलीज से पहले, यहां देंखे दीपिका पादुकोण की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्में

Filmi Beat via Dailyhunt

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म ' गहराइयां' को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं। फिल्म 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

कलेक्शन- 300.2 करोड़संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में थे। फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था।

कलेक्शन- 226.70 करोड़साल 2013 में रिलीज रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

कलेक्शन- 203.3 करोड़साल 2014 दिवाली पर रिलीज फिल्म को भले ही लोगों ने पसंद नहीं किया। लेकिन फिल्म ने 200 करोड़ कल्ब में एंट्री ले ली थी। फिल्म का निर्देशन किया था फराह खान ने।

फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में थे।

कलेक्शन- 190.03 करोड़रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलीन स्टारर यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म का निर्देशन किया था अयान मुखर्जी ने।

कलेक्शन- 184.20 करोड़ 2015 में रिलीज संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 184.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में दीपिका ने मस्तानी का किरदार निभाया था और बहुत तारीफें बटोरी थीं।

कलेक्शन- 112 करोड़संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था और फिल्म सुपरहिट रही।

कलेक्शन- 102 करोड़सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म 2013 में आई थी। रेस फ्रैंचाइजी की ये दूसरी फिल्म सुपरहिट रही थी।

कलेक्शन- 79.922015 में आई शूजित सरकार की इस फिल्म में दीपिका, अमिताभ बच्चन और इरफान ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म को बहुत तारीफें और अवार्ड्स भी मिले।

कलेक्शन- 79.75 करोड़दीपिका की डेब्यू फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही थी। फराह खान की इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका और अर्जुन राम पाल दिखे थे।

कलेक्शन- 76 करोड़सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी स्टारर इस फिल्म को दीपिका के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए दीपिका को बहुत तारीफ मिली थी।

पूरी कहानी देखें