लता मंगेशकर के घर अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, श्रद्धा कपूर समेत तमाम सेलेब्स- PICS

Filmi Beat via Dailyhunt

लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर अस्पताल से उनके घर ' प्रभुकुंज' पहुंचा दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शाम 5 बजे मुंबई पहुंच कर उनके अंतिम दर्शन करेंगे।

लता जी की पार्थिव देह दोपहर करीब 1.10 बजे प्रभु कुंज स्थित उनके घर पहुंचा। जिसके बाद से ही उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी है। वहीं, सेलेब्स भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सचिन तेंदुलकर ने ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचकर लता जी के अंतिम दर्शन किए। महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने शिवाजी पार्क पहुंचकर अंतिम संस्कार की व्यवस्था का जायजा लिया है।

अमिताभ बच्चन भी पहुंचे घर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ लताजी को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। सभी इस खबर से शोक में हैं।

संजय लीला भंसाली

लता मंगेशकर के घर पहुंचे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली। गीतकार जावेद अख्तर और गायक सुरेश वाडेकर भी लता जी को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे हैं।

श्रद्धा कपूर

लता मंगेशकर के घर पहुंची श्रद्धा कपूर। लता जी को राजकीय सम्मान के साथ विदाई देने के लिए पुलिस बैंड भी उनके घर पहुंच गया है। लता जी के पार्थिव शरीर को घर से शिवाजी पार्क ले जाने के लिए अलग एंबुलेंस लाई गई है।

अनुपम खेर

लता मंगेशकर के घर के बाहर खड़े हैं गमगीन अनुपम खेर। भारत रत्न लता मंगेशकर को विदाई देने के लिए उनके घर आर्मी और नेवी के जवान भी पहुंचे हैं।

भूषण कुमार

लता जी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे भूषण कुमार और फिल्ममेकर मधुर भंडारकर। लता जी के अंतिम संस्कार में कई VVIP पहुंचेंगे, लिहाजा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

बहन उषा और भाई हृदयनाथ के साथ रहती थीं लता जी

लता मंगेशकर अपनी बहन उषा और भाई हृदयनाथ के साथ मुंबई के पेडर रोड स्थित प्रभुकुंज में पहले फ्लोर पर रहती थीं। कई सालों से वे यहां रह रही थीं।

पूरी कहानी देखें