दिशा पाटनी ने ट्रोलर्स पर ऐसे किया पलटवार, बोल्ड तस्वीरों पर लोग करते हैं भद्दे कमेंट्स!

Filmi Beat via Dailyhunt

दिशा पाटनी ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर उन कमेंट्स को ब्लॉक करना सीखा है जो नफरत फैलाते हैं कि प्यार। वह नकारात्मक टिप्पणियों पर कोई ध्यान नहीं देती हैं।

दिशा पाटनी का ये और लोगों का कहना है कि दिशा ने इस तरह से ट्रोल्स से निपटना सीख लिया है। जाहिर से बात है कि आप हर किसी को जवाब देकर नसीहत नहीं दे सकते हैं।

ऐसा कहा है जाता है कि दिशा पाटनी काफी बोल्ड है और अपने विचारों को लेकर भी वो नहीं हिचकिचाती हैं।

सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिशा पाटनी एक शानदार अदाकारा हैं लेकिन फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैँ। आखिरी बार उनको मेगास्टार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में देखा गया था और इस फिल्म में उनको काफी पसंद किया गया था।

सलमान खान के साथ इस फिल्म में वो दूसरी बार नजर आईं थीं। इसके पहले वो एक फिल्म का हिस्सा बनीं थीं जिसमें सलमान खान थे, हम भारत की बात कर रहे हैं।

इतने छोटे से करियर में दिशा ने 2 बार सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा की है। आने वाले समय में वो कई से धमाका करने वाली हैं और फैंस को सरप्राइज करने वाली हैं।

'एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी' उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए सामने आती रहती हैँ। दिशा पाटनी ने फिल्म ' एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

पूरी कहानी देखें