2022 Kia Seltos होगी इस नए फीचर से लैस, जानें क्या मिलेगा नया

Drive Spark via Dailyhunt

किया मोटर्स इंडिया अगले कुछ महीनों में सेल्टोस एसयूवी के नए संस्करण को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

आगामी 2022 सेल्टोस एसयूवी के फीचर्स की कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं। नई जानकारियों के अनुसार, 2022 सेल्टोस एसयूवी एडवांस ड्राइव असिस्टेंस सिस्टम ( एडीएएस) से लैस हो सकती है।

आगामी किया सेल्टोस एसयूवी की टेस्टिंग के दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके अनुसार यह कहा जा रहा है कि नई सेल्टोस एसयूवी एडीएएस के साथ पेश की जा सकती है।

2022 किया सेल्टोस एसयूवी का डिजाइन किया स्पोर्टेज की नई पीढ़ी के डिजाइन से प्रेरित हो सकता है। नई सेल्टोस कुछ डिजाइन अपडेट के साथ पेश की जाएगी, जिसमें नई एलईडी हेडलाइट्स, नए डिज़ाइन के अलॉय व्हील्स और रिवाइज्ड टेल लाइट शामिल हैं।

किया इंडिया सेल्टोस के इस अपडेटेड वर्जन के साथ सिंगल पेन सनरूफ के बजाय एक पैनोरमिक सनरूफ पेश करेगी।

यह पूरी तरह से संभव है कि नई किया सेल्टोस के मिडिल लेवल ट्रिम्स वर्तमान मॉडल की तरह सिंगल- पैन इलेक्ट्रिक सनरूफ से लैस होंगे। हालांकि, रिपोर्ट्स का दावा है कि किया अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सेल्टोस डीजल वेरिएंट को बंद कर सकती है।

हम उम्मीद करते हैं कि दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता भारत में इस आगामी एसयूवी को उसी इंजन और ट्रांसमिशन के साथ पेश करना जारी रखेगा जैसा कि वह अभी करती है।

किया इंडिया की बिक्री बढ़ी फरवरी 2022 के लिए Kia Motors India ने अविश्वसनीय संख्या में कारों की बिक्री की है। पिछले महीने Kia India ने 18,000 यूनिट से ज्यादा कारों की बिक्री की है।

बीते फरवरी महीने में Kia India ने 18,121 यूनिट कारों की बिक्री की है, जबकि बीते साल इसी महीने कंपनी ने 16,702 यूनिट्स की बिक्री की थी। फरवरी 2022 में कंपनी की बिक्री में 8.50 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।

हालांकि महीने- दर- महीने के आधार पर किया की बिक्री में 4.91 प्रतिशत की कमी आई है। जनवरी 2022 में Kia India ने 19,056 यूनिट कारों की बिक्री की थी। फरवरी 2022 में कंपनी ने 935 यूनिट्स कम वाहन बेचे हैं।

2022 के पहले दो महीनों में Kia India पहले ही 37,000 यूनिट्स से ज्यादा की बिक्री कर चुकी है।

पिछले महीने Kia Seltos ने 6,575 यूनिट्स के साथ कुल बिक्री में शीर्ष योगदान दिया। Kia Sonet SUV की बिक्री 6,154 यूनिट्स और Kia Carnival की बिक्री 283 यूनिट्स रही। कंपनी की लेटेस्ट मॉडल Kia Carens ने 5,109 यूनिट्स की बिक्री हासिल की है।

Kia Motors बहुत ही कम समय में टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस उपलब्धि पर किया इंडिया के मुख्या बिक्री अधिकारी Myung- Sik Sohn ने कहा कि कंपनी अपनी सकारात्मक बिक्री गति को बनाए हुए है।

हमने हाल ही में 2.5 साल से भी कम समय में आधा मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है, जो हमें भारतीय बाजार के लिए हमारे दृष्टिकोण और उत्पादों में बहुत विश्वास दिलाता है।

पूरी कहानी देखें