तो इस वजह से आमिर खान ने की थी जम्मू- कश्मीर के एलजी से मुलाकात? बड़ी जानकारी आई सामने!

Filmi Beat via Dailyhunt

आमिर खान ने एलजी मनोज सिन्हा से मुलाकात की। उन्होने जम्मू- कश्मीर की नई फिल्म पॉलिसी पर बात की है।

मनोज सिन्हा ने लिखा
हमने जम्मू कश्मीर की फिल्म पॉलिसी को लेकर बात की है जो कि काफी जल्दी शुरु कर दी जाएगी। हमने जम्मू और कश्मीर को एक बार फिर से डायरेक्टर्स की पसंद बनाने की बात की और इसके कुछ क्षेत्रों को सुंदर बनाने के विषय में बात की है।'

पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है
मनोज सिन्हा का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों का कहना है कि ये एक अच्छी पहल क्योंकि कुछ समय से जम्मू कश्मीर में फिल्ममेकर्स शूट करने से कतरा रहे थे लेकिन उम्मीद अब सब सही होगा। आमिर खान ने एक अच्छी पहल की है।

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट पर आमिर खान लाल सिंह चड्डा को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म में बेहतरीना अभिनय करने वाले हैं। आमिर खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं।

आमिर खान के फैंस कर रहे हैं इंतजार
आमिर खान के फैंस काफी समय से उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा का इंतजार कर रहे हैं और उनको उम्मीद है कि वो काफी धमाकेदार साबित होने वाली है।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे
हाल ही में आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे जब उन्होने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान किया था। हालांकि उन्होने कहा था कि वो साथ में काम करते रहेंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
आखिरी बार वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे जो कि बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आईं थीं।

पूरी कहानी देखें