मृणाल अपनी बेदाग और जवां स्किन के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस चेहरे पर केमिकल वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

Boldsky via Dailyhunt

पानी

एक्ट्रेस स्किन हाइड्रेट करने के लिए 10 से 12 गिलास पानी का सेवन करती हैं। पानी के अलावा एक्ट्रेस नारियल पानी, जूस का सेवन करती हैं।

मेकअप रिमूव

मेकअप रिमूव मृणाल ठाकुर एक्ट्रेस की है जिसकी वजह से उनके चेहरे पर लंबे समय तक मेकअप लगा रहता हैं। मेकअप प्रोडक्ट में केमिकल का इस्तेमाल किया जाता है जिससे चेहरे पर दाने और पिंपल हो जाते हैं।

वर्कआउट

वर्कआउट मृणाल अपनी स्किन और फिटनेस का ध्यान रखने के लिए वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वर्कआउट करने से ना केवल की उनकी फिटनेस बनी रहती हैं बल्कि चेहरे पर ग्लो आता हैं। चेहरे पर ग्लो और पतली फिगर के लिए एक्ट्रेस जमकर वर्कआउट करती हैं।

नारियल तेल

नारियल तेल मृणाल ठाकुर अपने बालों का ध्यान रखने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। मृणाल अपने बालों को हीट से बचाने के लिए नारियल तेल का यूज करती हैं।

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट मृणाल अपनी स्किन और सेहत का ध्यान रखने के लिए हेल्दी डाइट का सेवन करती हैं। मृणाल घर बना कम तेल और मसाले वाले भोजन का सेवन करती हैं। मृणाल नाश्ते में पोहा खाती है। मृणाल दिन में दाल, चावल, रोटी और सब्जी का सेवन करती हैं। मृणाल रात को हल्का खाना खाती हैं।

पूरी कहानी देखें