पति राज कुंद्रा पॉर्न केस पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स- अफवाहों समेत सब पर दिया जवाब

Filmi Beat via Dailyhunt

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। ट्रोलर्स, मीडिया इस मामले पर काफी बातें लिखीं।

एक परिवार के रूप में, हम तमाम कानूनी राहों का सहारा ले रहे हैं। आप सभी से गुजारिश करती हूं कि जब तक सच्चाई बाहर नहीं जाती और बिना जानकारी के टिप्पणी करने से बचें।

29 सालों से मेहनत कर रही हूं मैं- शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मैं पिछले 29 सालों से मेहनत कर रही हूं। मैं अपने कानून पर विश्वास करने वाली भारतीय नागरिक हूं।

कृपया कानून को अपना काम करने दें- शिल्पा शेट्टी हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें।

पति राज कुंद्रा को लेकर नहीं कहा कुछ शिल्पा शेट्टी ने इस लंबे चौड़े बयान में पति राज कुंद्रा का नाम नहीं लिया। उन्होंने कुल मिलाकर अपने परिवार और बच्चों को लेकर बात कही।

ट्रोलर्स ने इस केस में शिल्पा शेट्टी को सुनाया था भला बुरा
शिल्पा शेट्टी को इस केस में सोशल मीडिया पर भला बुरा सुनने को मिला था। ट्रोलर ने शिल्पा शेट्टी उनके परिवार को लेकर गंदी टिप्पणी तक की। जिसके बाद अब शिल्पा शेट्टी को सामने आकर बयान देना पड़ा।

जेल में हैं राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी के पति पॉर्न फिल्में बनाने प्रसारण के आरोप में जेल में हैं। फिलहाल उनसे इस केस में पूछताछ चल रही हैं। कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर कर दी थी जिसके बाद वह जेल में हैं।

शिल्पा शेट्टी से भी हुई पूछताछ
राज कुंद्रा पॉर्न केस में शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। पति राज कुंद्रा को आमने सामने बैठाकर शिल्पा शेट्टी से पुलिस ने सवाल जवाब किए थे।

पूरी कहानी देखें