अली अब्बास जफर की थ्रिलर फिल्म में हो गई शाहिद कपूर की एंट्री? एक बड़े धमाके की तैयारी!

Filmi Beat via Dailyhunt

सुपरस्टार शाहिद कपूर ने कबीर सिंह के बाद एक ऐसा धमाका किया था। खबर है कि टाइगर जिंदा है निर्देशक एक थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर शाहिद कपूर इस समय एक फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं जिसका नाम जर्सी होने वाला है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल करने वाला है जिसकी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से भरी हुई होती है। उसका एक बेटा भी है जिसकी एक अलग कहानी है।

साउथ की एक फिल्म का रीमेक है

ये फिल्म साउथ की एक फिल्म का रीमेक है जिसका नाम भी जर्सी ही है। निश्चित ही शाहिद कपूर एक शानदार किरदार इस फिल्म में निभाते हुए नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि जल्दी ही रिलीज डेट का ऐलान होगा।

रॉक करने वाले हैं

जर्सी में उनके साथ लीड रोल में कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है, इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है। शाहिद कपूर निश्चित ही रॉक करने वाले हैं।

सुपरहीरो फिल्म बनाने चाहते हैं

बात करें अली अब्बास जफर की तो कई प्रोजेक्ट्स को लेकर उनका नाम खबरों में चल रहा है लेकिन कैटरीना कैफ के साथ प्रोजेक्ट काफी सुर्खियों में रहता है। कैटरीना कैफ के साथ वो एक सुपरहीरो फिल्म बनाने चाहते हैं जिसके लीड रोल में कैटरीना ही होंगी।

शानदार निर्देशक

अली अब्बास जफर ने टाइगर जिंदा, सुलतान, भारत और मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी कई सुपरहिट फिल्म निर्देशित की हैं। उनको इस समय का शानदार निर्देशक माना जाता है।

पूरी कहानी देखें