अक्षय कुमार का नया धमाका - सूर्या की सुरराई पोतृ रीमेक फाईनल, पाईपलाईन में 18वीं फिल्म

Filmi Beat via Dailyhunt

अक्षय कुमार ने सुरराई पोतृ रीमेक के लिए मौखिक रूप से हामी भर दी है। सूर्या ने कुछ समय पहले ही फिल्म का हिंदी रीमेक अनाउंस किया था।

एक आम आदमी की खास कहानी सुरराई पोतृ एक एयरफोर्स ऑफिसर गोपीनाथ की कहानी है। गोपीनाथ भारत की इकलौती किफायती एयरलाइन्स Simplify Deccan के मालिक हैं।

रिलीज़ के लिए तैयार हो रही सात फिल्में बेल बॉटम आखिरकार, अगस्त में रिलीज़ हो रही है। बेल बॉटम कोरोना काल में किसी सुपरस्टार की थियेटर में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म होगी।

अक्षय कुमार अपने देशभक्ति अवतार में करोड़ों की कमाई कर चुकी हैं। जागरूक आदमी की भूमिका में परफेक्ट अक्षय कुमार ।

देशभक्ति के नाम पर करोड़ों की कमाई हॉलीडे से लेकर मिशन मंगल तक अक्षय कुमार ने देशभक्ति पिछले दशक में लगभग 802 करोड़ की कमाई की है। वहीं अक्षय कुमार ने देश के प्रति जागरूक आम आदमी की भूमिका निभाकर गब्बर इज़ बैक, टॉयलेट - एक प्रेम कथा और पैडमैन के साथ 390 करोड़ की कमाई कर चुके हैं।

सूररई पोत्तरू में भी देशभक्ति एंगल है। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो बेल बॉटम, राम सेतु और सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार सभी में अक्षय कुमार अपने देशभक्ति अवतार के साथ ही खेलते हुए नज़र आएंगे।

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ा चुके हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद 2021 के पिछले चार महीनों में तीन फिल्मों का काम पूरा कर चुके हैं।

2022 तक का कैलेंडर फुल।

पूरी कहानी देखें