शाहिद कपूर ने सुरराई पोतृ रीमेक के लिए मांगी इतनी मोटी फीस, प्रोड्यूसर ने किया अक्षय कुमार से रिप्लेस

Filmi Beat via Dailyhunt

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म सुरराई पोतृ रीमेक इस समय काफी चर्चा में है। शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए अपनी फीस बहुत ज़्यादा बताई।

शाहिद कपूर, कबीर सिंह के पहले, हर फिल्म के लिए 18 - 20 करोड़ रूपये लेते थे। कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाकर 35 करोड़ से ऊपर कर दी।

आलोचनाओं के बावजूद मिली अपार सफलता

कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर ने पहली बार अपार सफलता का स्वाद चखा। हालांकि कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर को काफी आलोचनाओं का सामना पड़ा था।

रिजेक्ट किए हैं बड़े प्रोजेक्ट्स

शाहिद कपूर को महाभारत पर बन रही एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म में कर्ण की मुख्य भूमिका ऑफर की गई। लेकिन शाहिद ने इस रोल को काफी सोच विचार करने के बाद रिजेक्ट कर दिया।

रिजेक्ट की धर्मा फिल्म

इसके अलावा शाहिद कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए बन रही योद्धा नाम की एक फिल्म भी रिजेक्ट कर दी। इस फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट करने वाले थे।

हाल ही में बने हैं बॉक्स ऑफिस स्टार

शाहिद कपूर ने 2018 में पद्मावत के साथ अपना 100 करोड़ क्लब डेब्यू किया था। लेकिन 2019 साल कबीर सिंह उनकी पहली सोलो सुपरहिट फिल्म बनी।

करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

अच्छे फिल्म प्रोजेक्ट्स के बीच, शाहिद कपूर अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वो राज एंड डीके की एक थ्रिलर वेब सीरीज़ पर काम शुरू कर चुके हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पूरी कहानी देखें