अक्षय कुमार धड़ाधड़ निपटा रहे हैं फिल्में - 25 अगस्त से शुरू अगला प्रोजेक्ट ' मिशन सिंड्रेला', यहां होगी शूटिंग

Filmi Beat via Dailyhunt

मिशन सिंड्रेला की शूटिंग 25 अगस्त से इंग्लैंड में शुरू होने जा रही है। फिल्म की पूरी टीम 1 अगस्त को ही इंग्लैंड पहुंचने वाली थी।

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग की शुरूआत की थी पृथ्वीराज के साथ। अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग की शुरूआत की थी पृथ्वीराज के साथ।

पूरा कर चुके हैं पृथ्वीराज का काम

अक्षय कुमार ने जून में ही यशराज फिल्म्स की पृथ्वीराज का बचा हुआ काम शुरू किया और वो इस फिल्म को खत्म कर चुके हैं। पृथ्वीराज को इस साल दीवाली पर रिलीज़ किए जाने का प्लान था लेकिन ये प्लान सफल हो पाएगा या नहीं, ये तो कोरोना ही बताएगा।

पूरा किया है रक्षाबंधन का शेड्यूल

गौरतलब है कि रक्षाबंधन 2021 की दीवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, फिलहाल अक्षय कुमार की इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट का एलान नहीं किया गया है।

अक्षय कुमार और उनकी चार बहनें

रक्षा बंधन, आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी।

सितंबर से वापस शुरू होगी राम सेतु

सितंबर के मध्य से अक्षय कुमार, राम सेतु की शूटिंग वापस शुरू कर देंगे। अभी तक अक्षय ने इस फिल्म की केवल पांच दिन की शूटिंग की है।

दीवाली 2022 में रिलीज़

पहले अक्षय कुमार ने कोरोना काल में ही अयोध्या में राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी। अब फिल्म की शूटिंग दोबारा सितंबर से शुरू होने जा रही है।

वेब सीरीज़ की भी तैयारी

इस बीच अक्षय कुमार की वेब सीरीज़ दी एंड पर भी काम पूरा हो चुका है। इस सीरीज़ की स्क्रिप्टिंग का काम लॉकडाउन में पूरा हो चुका है और अक्षय जल्दी ही इस पर काम शुरू कर सकते हैं। अमेज़ॉन प्राइम की इस सीरीज़ के साथ अक्षय कुमार अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।

मिशन लायन की जगह मिशन सिंड्रेला

अक्षय कुमार, वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम है मिशन लायन। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं मिशन मंगल फेम जगन शक्ति।

बेल बॉटम का इंतज़ार

बेल बॉटम एक रॉ एजेंट की कहानी है जो 70 - 80 के दशक में भारत का सबसे मशहूर स्पाई था। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

पूरी कहानी देखें