First Pic: सनी देओल के बेटे करण देओल और उनके डिंपी चाचू अभय देओल के साथ अजय देवगन की फिल्म शुरू

Filmi Beat via Dailyhunt

करण देओल और अभय देओल ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। करण देओल, अभय देओल को प्यार से डिंपी चाचू बुलाते हैं।

करण देओल की दूसरी फिल्म तेलुगू रीमेक है। फिल्म तीन दोस्तों की मज़ेदार कहानी है।

अभय चाचू के साथ काम करने के बाद करण देओल, बॉबी चाचू के साथ काम शुरू करेंगे। गौरतलब है कि सनी देओल पिछले साल नवंबर में ही अपने 2 का एलान कर चुके हैं।

चाचू हैं सबके फेवरिट गौरतलब है कि अभय देओल को भी सनी देओल के बैनर विजेयता फिल्म्स ने लॉन्च किया था फिल्म सोचा ना था के साथ। इस फिल्म को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया था।

अफवाहें थीं कि करण देओल को आदित्य चोपड़ा लॉन्च करना चाहते थे लेकिन सनी देओल ने साफ मना कर दिया। यश चोपड़ा का ये धोखा, सनी देओल कभी नहीं भूले और इसके बाद उन्होंने कभी यशराज फिल्म्स के साथ काम नहीं किया।

सनी देओल ने निभाई परंपरा अपने बेटे को लॉन्च करने की बात पर सनी देओल का कहना था - मुझे मेरे पापा ने लॉन्च किया था। इसलिए मैं अपने बेटे को लॉन्च कर रहा हूं।

पहली फिल्म की रिलीज़ से पहले ही मिली थी दूसरी फिल्म। इंदर कुमार, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गॉड नाम की फिल्म बना रहे हैं।

भाई का भी किया है स्वागत करण देओल ने हाल ही में अपने भाई और सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल का भी इंडस्ट्री में स्वागत किया है। राजवीर, देओल परिवार की परंपरा तोड़ते हुए राजश्री प्रोडक्शन्स की एक फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

देओल परिवार के दोनों बेटों पर फैन्स की नज़र है। राजवीर और करण दोनों ही सोशल मीडिया और कैमरों की नज़रों से दूर, फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

पूरी कहानी देखें