इस धमाकेदार मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, ' पठान' विलेन का बड़ा धमाका!

Filmi Beat via Dailyhunt

जॉन अब्राहम एक रीमेक का हिस्सा बनने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं एक मलयालम फिल्म की रीमेक की जिसके राइट्स जॉन अब्राहम ने ले लिए हैं।

हालांकि इस समय वो अपनी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त के लिए चर्चा में हैं। वर्कफ्रंट पर वो शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म काफी बड़ी होने वाली है जिसको यशराज प्रोडक्शन बना रहा है। खबर आई थी कि फिल्म का बजट काफी बड़ा है।

जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में

इस फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वो काफी समय से तैयारी कर रहे हैँ। दीपिका पादुकोण और कई दमदार सितारों की टीम इस फिल्म में होगी। सलमान खान भी आपको कैमियो करते दिखने वाले हैं।

शाहरुख खान से पंगा

अपने पसंदीदा कलाकार को आप पहली बार इस तरह के रोल में देखने वाले हैं। शाहरुख खान से पंगा लेने के लिए जॉन अब्राहम भी काफी ज्यादा बेकरार हैं। उन्होने इसके लिए काफी दमदार बॉडी बिल्डिंग शुरु की है।

रोमांस देखने को मिलने वाला है

इस फिल्म में एक बार फिर से आपको शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण का रोमांस देखने को मिलने वाला है। दीपिका ने इसके पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

83 फिल्म

वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण इस समय 83 फिल्म को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है जबकि रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में है।

पूरी कहानी देखें