बॉलीवुड में सनी लियोन के 9 साल- पोर्न इंडस्ट्री से हिंदी फिल्मों तक, बोल्ड PICS के साथ देंखे सनी लियोन का सफर

Filmi Beat via Dailyhunt

खूबसूरत कलाकार सनी लियोन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज ( 3 जुलाई को) 9 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने पूजा भट्ट की फिल्म ' जिस्म 2' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

पेरेंट्स से छिपाई थी बात
सनी ने बताया, जब मैंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए पहली बार पोज दिया, तब इस बात के बारे में पेरेंट्स नहीं जानते थे क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों से मैगजीन खरीद लिया करती थी।

रियल नाम
13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोन का रियल नाम केरेन मल्होत्रा है। उनके पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे. और उनकी माँ हिमाचल प्रदेश के एक छोटे- से गाँव से थी।

विदेश में हुई पढ़ाई
बचपन में सनी लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी, सनी को आइस स्केटिंग करना बहुत पसंद है। जब 12 वर्ष की थी तब उनका परिवार मिशिगन चला गया और उसके एक साल बाद लेक फ़ॉरेस्ट, कैलिफोर्निया गया।

सबसे अमीर पॉर्न स्टार
पोर्न की दुनिया में सनी लियोन ने लगभग 41 फिल्मों में काम किया है और लगभग 45 फिल्मों का निर्देशन भी किया है; इससे उन्होंने काफी मोटी रकम कमाई थी और अपने वक्त की सबसे अमीर पॉर्न स्टार बन गई थी।

बिग बॉस 5 में हुईं शामिल
साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो ' बिग बॉस' के सीजन- 5 में हिस्सा लिया था, जिससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला। उसके बाद सनी बॉलीवुड से जुड़ीं।

महेश भट्ट ने सुनाई थी कहानी
सनी लियोन को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के अंदर जाकर अपनी फिल्म की कहानी सुनाई जो सनी को पसंद आई। फिल्म जिस्म 2 से सनी लियोन ने बॉलीवुड में एंट्री ली। फिल्म हिट तो नहीं हुई.. लेकिन सनी का जादू चल गया और उन्हें बैक टू बैक बोल्ड फिल्में मिलने लगीं।

फिल्मों से अलग.. ये भी करती हैं सनी
बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सनी निजी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं, जो कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं। सनी को जानवरों से खास लगाव है और ' पेटा' से भी जुड़ी हैं।

फैमिली
सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने एक बच्ची गोद ली और उसका नाम रखा निशा कौर वेबर। इसके बाद सरोगेसी से सनी और डैनियल दो जुड़वा बेटों के माता पिता बने।

फिल्मों में काम
आज के समय में सनी लियोन ना सिर्फ हिंदी फिल्मों में, बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम करती हैं। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सनी की कुछ फिल्में अटकी हुई हैं।

पूरी कहानी देखें