मलयालम फिल्म ' एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' के रीमेक में नजर आएंगे अनिल कपूर, धमाकेदार साइंस कॉमेडी!

Filmi Beat via Dailyhunt

एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 का हिंदी रीमेक बन रहा है। इसमें अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

एंड्रॉइड रोबोट
यह सुब्रमण्यम ( सौबिन) के इर्द- गिर्द घूमती है, जो काम के लिए रूस जाता है और भारत में अपने पिता भास्करन पोडुवल ( सूरज) की देखभाल के लिए एक एंड्रॉइड रोबोट रखने का फैसला करता है। इसके बाद जो कुछ भी होता है वो काफी मजेदार है और इसी पर फिल्म आधारित है।

कॉमेडी फिल्म का हिस्सा
अनिल कपूर की बात करें तो इस तरह की कॉमेडी फिल्म का हिस्सा वो पहले कभी नहीं रहे हैं और इसमें काफी शानदार होने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि अनिल कपूर ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और काफी जल्दी इसका आधिकारिक ऐलान होगा।

एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25
एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 को मलयालम में काफी ज्यादा पसंद किया गया है और खबरें हैं कि ये लगभग सभी भाषाओं में रीमेक होने वाली है। इस फिल्म में साइंस कॉमेडी के साथ कुछ अलग फैंस को देखने को मिलने वाला है।

64 वर्षीय अनिल कपूर
64 वर्षीय अनिल कपूर इस फिल्म के लिए काफी सही ऑप्शन हैं। हालांकि उनकी फिटनेस देखकर आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वो इस उम्र पर पहुंच चुके हैं। अनिल कपूर लगातार बेहतरीन काम कर रहे हैं।

24 काफी ज्यादा मशहूर हुई
उनको मौका मिलता है तो वो वेब सीरीज का हिस्सा भी बन जाते हैं। उनकी वेब सीरीज 24 काफी ज्यादा मशहूर हुई थी और उनको पसंद किया गया था।

शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा
आने वाले समय में वो कई शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाले हैं जिसका ऐलान काफी जल्दी होगा। अनिल कपूर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस उत्सुक हैं।

पूरी कहानी देखें