रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने पर बोलीं शिबानी दांडेकर- मैं सच के साथ खड़ी थी, कोई अफसोस नहीं

Filmi Beat via Dailyhunt

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई और ड्रग्स केस के मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं। इस मामले में रिया चक्रवर्ती का साथ देने के लिए खड़ी रहीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिबानी दांडेकर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि मैं उस बात के लिए खड़ी हुई जो सच था, मैं आज तक उसी को सपोर्ट करती हूं। मेरा मानना है कि अगर एक बार आपको पता चल जाता है कि सच क्या है, तो इसके बाद लोग क्या कहते हैं, इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

शिबानी दांडेकर- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

शिबानी दांडेकर ने आगे कहा कि मुझे रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने का कोई अफसोस नहीं है। शिबानी ने ये भी कहा कि पहले भी ऐसे अपने दोस्तों का साथ देने के कारण उनकी ट्रोलिंग हो चुकी है।

शिबानी दांडेकर ने रिया के सपोर्ट में लिखा था

याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में शिबानी दांडेकर ने लिखा था कि मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं जब वो 16 साल की थीं। कुछ महीनों में उनके परिवार के लिए आई एक विपरीत हालात की गवाह रही हूं।

शिबानी दांडेकर ने रिया से कहा हमेशा तुम्हारे साथ

शिबानी ने लिखा था कि मैंने देखा है कि उसकी मां की सेहत पर क्या असर हुआ है। गौरतलब है कि शिबानी दांडेकर इन दिनों फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं।

पूरी कहानी देखें