महिंद्रा ने बोलेरो पावर प्लस और स्कार्पियो पर वारंटी प्रोग्राम को 2 साल तक बढ़ा दिया है। वारंटी बढ़ने के बाद इन दोनों कारों पर अब ग्राहकों को 7 साल की स्टैंडर्ड वारंटी मिलेगी।

Drive Spark via Dailyhunt

एक्सटेंडेड वारंटी के तहत महिंद्रा बोलेरो पॉवर प्लस पर 7 साल या 1.50 लाख किलोमीटर की वारंटी दी जाएगी। कंपनी ने कवरेज अप्रूवल और क्लेम सेटलमेंट प्रक्रिया को तेज करने के लिए वारंटी ( शील्ड) प्रोग्राम को लॉन्च किया है।

मिलेगी ऊंची रिसेल वैल्यू। वारंटी को बढ़ाकर कंपनी आने वाले त्योहारों के महीनों के दौरान ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने की योजना बना रही है।

बोलेरो पॉवर प्लस 7.61 लाख रुपये से लेकर 9.08 लाख रुपये ( एक्स- शोरूम) के बीच उपलब्ध है। बोलेरो पॉवर प्लस को दो डीजल इंजन विकल्प में 5- स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाता है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो की बात करें तो, इसमें 2.2 लीटर का 4- सिलेंडर की क्षमता वाला mHawk डीजल इंजन दिया गया है, जो 140 बीएचपी की पावर और 319 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। स्कॉर्पियो 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

स्कॉर्पियो के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें दो एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो को 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार, यह मौजूदा स्कॉर्पियो मॉडल से साइज में बढ़ी होगी।

पूरी कहानी देखें