Pics: इंटरनेट ने खोजी ऐश्वर्या राय बच्चन की छठवीं हमशक्ल, सलमान खान के हमशक्ल के साथ वीडियो हुआ वायरल

Filmi Beat via Dailyhunt

आशिता राठौर, इंदौर की रहने वाली हैं और इंस्टाग्राम पर अभी उनके 28 हज़ार फॉलोअर्स हैं। आशिता पर फैन्स की नज़र तब पड़ी जब उनका एक वीडियो, सलमान खान के हमशक्ल के साथ वायरल हुआ।

फैन्स करते रहते हैं डिमांड। कई वीडियो देख फैन्स यहां तक कहते हैं कि हम दिल दे चुके सनम के रील्स ज़रूर बनाने चाहिए।

इंटरनेट पर कई हमशक्ल वैसे आशिता राठौर, ऐश्वर्या की पहली हमशक्ल नहीं हैं जो वायरल हुई हैं। इससे पहले भी चार बार इंटरनेट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ढूंढी और एक बार तो खुद सलमान खान ने ऐश्वर्या की हमशक्ल ढूंढ निकाली।

मराठी एक्ट्रेस मानसी नायक का टिकटॉक अकाउंट आपको ऐश्वर्या राय की याद दिला देगा। मानसी के कई प्रोफाईल बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसे हैं।

अम्मूज़ अमृता के वायरल वीडियो टिकटॉक के ज़माने में इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। हालांकि, सूरत से ज़्यादा अम्मूज़ अमृता, ऐश्वर्या राय के हाव भाव कॉपी करने में माहिर हैं।

ईरानी मॉडल माहलघा जाबेरी 2019 में ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। महालघा जाबेरी काफी मशहूर ईरानी मॉडल हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ब्लॉगर आमना इमरान
इसी साल, ब्लॉगर आमना इमरान में भी फैन्स ने ऐश्वर्या राय ढूंढ निकाली। आमना इमरान पाकिस्तान की एक ब्लॉगर है और फैन्स ने उनके एक पोस्ट में ही ऐश्वर्या राय बच्चन की झलक देखी। आमना ने कुछ दिन तक अपनी इस पहचान को अपने प्रोफाईल पर जगह भी दी थी।

ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने ढूंढी थी हमशक्ल। स्नेहा उल्लाल को इसी पहचान के साथ लकी: नो टाईम फॉर लव में लॉन्च किया गया था।

ऐश्वर्या की तरह फोटोशूट
लकी: नो टाईम फॉर लव में स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के साथ हम दिल दे चुके सनम का मशहूर झूमर सीन रिक्रिएट किया था। कुछ साल पहले उन्होंने ऐश्वर्या राय का जोधा अकबर लुक रिक्रिएट करते हुए एक बार फिर इंटरनेट पर तबाही मचा दी थी।

यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर आशा सिंह द्वारा साझा की गई थी। उसने अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

पूरी कहानी देखें