Pics: काजोल का जन्मदिन कुछ यूं शुरू हुआ, पहली बार की शाहरूख खान - राजकुमार हिरानी की फिल्म पर बात

Filmi Beat via Dailyhunt

काजोल, 5 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने अपने जन्मदिन का स्वागत किया मां तनूजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ। एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि इस साल वो पार्टी नहीं कर रही हैं और इसलिए एक हफ्ता कोई काम नहीं करेंगी।

अजय देवगन एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि काजोल एक पत्नी और मां से भी ज़्यादा प्यारी बहू हैं। इस इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि काजोल ने उनके परिवार के साथ इतने अच्छे से सामंजस्य बिठाया कि वो बेटे से ज़्यादा अपनी बहू से प्यार करते हैं।

बच्चों की कूल मम्मी

काजोल बच्चों की कूल मम्मी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुद बताया कि वो नीसा की दोस्त बनकर रहना चाहती हैं।

गिरती पड़ती काजोल

कुछ कुछ होता है की शूटिंग के दौरान, काजोल एक सीन में साईकिल चलाते वक्त ऐसा गिरीं कि होश में आने के बाद उन्हें कुछ याद ही नहीं रहा। शाहरूख खान ने मज़ाक में करण जौहर को आईडिया दिया कि इसे बता दो कि ये बैकग्राउंड डांसर है।

जैसी हैं बिंदास हैं

काजोल का मानना है कि वो जैसी हैं, बिंदास हैं। उनके दोस्तों का भी यही मानना है।

मम्मियों की फेवरिट काजोल

काजोल, मम्मियों की फेवरिट हैं। उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की मानें तो अगर किसी कमरे में केवल आंटियां हैं और काजोल को वहां छोड़ दिया जाए तो वो ना सिर्फ सबकी फेवरिट बन जाएंगी बल्कि खुद भी पूरा इंजॉय करेंगी।

बच्चों की फेवरिट काजोल

अजय देवगन का मानना है कि काजोल केवल मम्मियों और आंटियों की ही नहीं, बल्कि बच्चों की भी फेवरिट हैं। काजोल की बहन, रानी मुखर्जी का भी ये मानना है कि काजोल एक परफेक्ट मां हैं।

शाहरूख की फेवरिट काजोल

शाहरूख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि काजोल की सबसे प्यारी बात है उनकी सच्चाई। उनकी आंखों की सच्चाई, उनके अभिनय में उतर जाती है।

करण जौहर की फेवरिट काजोल

करण जौहर भी मानते हैं कि काजोल से बेहतर अभिनेत्री इस इंडस्ट्री ने नहीं देखी है क्योंकि काजोल अभिनय दिल से करती हैं। अगर उन्हें फिल्म पसंद है तो वो करेंगी वरना भले ही उनका बेस्ट फ्रेंड भी वो फिल्म ऑफर कर रहा हो, काजोल उसे नहीं करेंगी।

हैप्पी बर्थ डे काजोल

काजोल अपने दोस्तों की ही नहीं, फैन्स की भी फेवरिट हैं। काजोल का अभिनय और उनका बिंदास अवतार फैन्स के दिल में उतर जाता है।

पूरी कहानी देखें