राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में अब शर्लिन चोपड़ा को मिला सीबीआई का समन, होगी पूछताछ!

Filmi Beat via Dailyhunt

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन चोपड़ा भी अपनी बोल्ड और सेक्सी वीडियोज और तस्वीरों को लिए जानी जाती हैं।

शर्लिन के अलावा कई अभिनेत्रियां राज कुंद्रा का नाम अश्लील फिल्म मामलों में सामने आने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने उनपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि किसी को लेकर कुछ साबित नहीं हुआ है और उनले पूछताछ जारी है।

19 दिन के लिए हिरासत
राज कुंद्रा को कोर्ट से भी राहत नहीं मिली है और कुछ दिन पहले उनको 19 दिन के लिए हिरासत में भेज दिया गया था। इस दौरान सीबीआई लगातार केस की जांच कर रही है और राज कुंद्रा से भी पूछताछ कर रही है। इसके बाद शिल्पा शेट्टी का नाम भी सामने आया था।

कई सितारे उनके समर्थन में
हालांकि शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि इस केस से उनका कोई लेना देना नहीं है और कई सितारे उनके समर्थन में भी उतरे थे। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि शिल्पा को इस केस के बारे में सबकुछ पता होगा। वो उनके साथ कई कंपनी में काम करती थीं।

बहस हुई थी
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि पुलिस के सामने ही शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की बहस हुई थी और उनका कहना था कि पूरी रेपो खराब हो गई है।

फिलहाल राज कुंद्रा मुसीबत में है
शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई प्रोजेक्ट जा चुके हैं और अपने मशहूर डांस रियालिटी शो सुपर डांसर की जज के तौर पर भी नजर नहीं रहीं हैं। अब देखना ये है कि आने वाले समय में ये केस कैसा मोड़ लेता है। फिलहाल राज कुंद्रा मुसीबत में है।

पूरी कहानी देखें