सलमान खान ने फैंस से सिनेमाघरों में ' सूर्यवंशी' देखने की गुजारिश की, थियेटर VS ओटीटी पर दिया रिएक्शन

Filmi Beat via Dailyhunt

सलमान खान और आयुष शर्मा की आगामी फिल्म ' अंतिम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दबंग खान ने मीडिया से बातें करते हुए थियेटरों में रिलीज होने वाली फिल्मों और ओटीटी के बीच तुलना किये जाने पर रिएक्शन दिया।

सलमान खान ने कहा, " लैपटॉप, आईपैड या छोटे फोन पर फिल्में देखने की तुलना यदि थिएटर में बड़े स्क्रीन पर सभी के साथ फिल्म देखने से करें तो.. उसमें ज्यादा मजा नहीं है। अगर आपको लगता है कि छोटे फोन सिनेमा हॉल का विकल्प हैं, तो यह सच नहीं है.."

आधी होगी ओपनिंग

साथ ही उन्होंने कहा, " किसी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले जो भी ओपनिंग होती थी वह अब 50 प्रतिशत कम होगी। थियेटर वापस खुल चुके हैं, लेकिन 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ। ज्यादातर लोगों को अब टीका लग चुका है लेकिन हम सभी को अभी भी सावधान रहना होगा।"

ओटीटी रिलीज की थी प्लानिंग

दबंग खान ने यह भी खुलासा किया कि " अंतिम" को बीच में ओटीटी पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन निर्माताओं ने बाद में फिल्म को थियेट्रिकल रिलीज करने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, " एक समय ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन आसान नहीं होगा, थिएटर नहीं खुलेंगे इसलिए यह फिल्म ओटीटी रिलीज की ओर बढ़ रही थी। लेकिन फिर हमने थोड़ा इंतजार करने का सोचा.."

अंतिम- फाइनल ट्रूथ

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष शर्मा, सलमान खान और महिमा मकवाना अहम किरदारों में हैं। फिल्म 26 नवंबर को थियेटरों में रिलीज होगी। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि सलमान बने हैं पुलिस।

पूरी कहानी देखें