47 साल की रवीना टंडन ने मॉडलिंग की दुनिया में मचाया था तहलका, इतनी खूबसूरत कोई नहीं

Filmi Beat via Dailyhunt

रवीना टंडन आज 47 साल की हो गई हैं। रवीना टंडन ने सिनेमा पर राज किया है अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से।

और विना को मिलाकर बेटी का नाम रविना रवीना टंडन का नाम जब उनके माता- पिता ने रखा तो वो भी काफी दिलचस्प तरीके से। 1974 को रवीना टंडन का जन्म टंडन परिवार में हुआ। बेटी के आने से पिता रवि टंडन और माता वीना टंडन बेहद खुश थे।

दोनों ने अपने नाम यानी कि और विना को मिलाकर बेटी का नाम रविना रखा।

कॉलेज से ही रवीना टंडन ने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। खूबसूरती के कारण रवीना टंडन को बॉलीवुड का हिस्सा बनने का मौका मिला। रवीना टंडन ने साल 1991 में पत्थर के फूल से अपना डेब्यू किया।

इसके बाद तो जैसे हर बड़ी फिल्म और हर बड़े स्टार के साथ रवीना टंडन का होना फिल्म को सुपरहिट करना हो गया।

बॉलीवुड को सुपरहिट गाना और डांस रवीना टंडन के खाते में कई बेहतरीन फिल्में शामिल है। रवीना टंडन ने मोहरा, दिलवाले जैसी हिट फिल्में तो दी हैं। इसके साथ ही रवीना टंडन ने बॉलीवुड को सुपरहिट गाना और डांस दिया है।

टिप टिप बरसा पानी और अंखियों से गोली मारे भला कौन भूल सकता है।

निजी जिंदगी में अक्षय कुमार से जुड़ा। दोनों का रिश्ते बॉलीवुड के सामने खुला था। यह भी कहा गया था कि दोनों ने मंदिर में सगाई भी कर ली थी। लेकिन किसी वजह से रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ब्रेकअप हो गया।

रवीना टंडन इस रिश्ते के खत्म हो जाने से पूरी तरह टूट चुकी थीं। रवीना टंडन ने वक्त के साथ खुद को संभाला।

शादी से पहले रवीना टंडन ने दो बेटियां छवि और पूजा को गोद भी लिया। एक समय ऐसा आया जब लिया 22 फरवरी 2004 को रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है।

फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बेटी के साथ कई वीडियो और तस्वीरें रवीना टंडन पोस्ट करती रहती हैं।

पूरी कहानी देखें