'मर्दानी 2' के खतरनाक विलेन विशाल जेठवा अब सलमान खान- कैटरीना की ' टाइगर 3' में फाइनल!

Filmi Beat via Dailyhunt

विशाल जेठवा ने ' मर्दानी 2' में एक नकारात्मक भूमिका के साथ फिल्मी शुरुआत करने का फैसला किया था। टाइगर 3 की बात करें तो.. तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में शूटिंग के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले महीने मुंबई लौट चुके हैं।

सभी को उम्मीद थी कि सलमान खान- कैटरीना कैफ की टाइगर 3 ईद रिलीज होगी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 को साल के सेकेंड हॉफ में रिलीज किया जाएगा। संभव है कि फिल्म क्रिसमस 2022 में रिलीज होगी। खैर, फिलहाल यशराज फिल्म्स की ओर से के ऐलान का इंतजार है।

अफवाहों की मानें तो टाइगर 3 का पहला पोस्टर और इस साल के अंत में, यानि की क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। टाइगर 3 में सलमान- कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी होंगे, जिनके किरदार की काफी चर्चा हो रही है।

इस फिल्म के लिए इमरान ने अपनी बॉडी ट्रांसफार्मेशन दिखाया है। फिल्म में वो मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में इमरान हाशमी पाकिस्तान के ' टाइगर' का रोल अदा करते दिखेंगे। जिस तरह ' टाइगर जिंदा है' में सलमान- कैटरीना का मिशन खाड़ी देशों में था, ' टाइगर 3' में दोनों यूरोपीय देशों में मिशन पूरा करते नजर आएंगे।

तुर्की में सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्म का एक रोमांटिक गाना फिल्माया गया है, जो बॉलीवुड का अब तक का माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार इस गाने का बजट 3 करोड़ है।

टाइगर फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्मों- एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है.. ने अपने लोकेशंस के लिए काफी तारीफें बटोरी थी। वहीं, अब टाइगर 3 की शूटिंग और भी बड़े स्तर पर की गई है।

बता दें, यशराज फिल्म एक ' स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स' बना रही है। जहां, वॉर के कबीर यानि कि ऋतिक रोशन, टाइगर के अविनाश यानि कि सलमान खान और पठान के शाहरूख खान.. साथ नजर आएंगे।

ये तीनों अलग अलग फ्रैंचाइजी होगी, लेकिन तीनों किरदार एक दूसरे से जुड़ते नजर आएंगे।

पूरी कहानी देखें