Honda Cars ने Bank Of Maharashtra से मिलाया हाथ, आसानी से कारों पर मिलेगा लोन

Drive Spark via Dailyhunt

जापानी कार निर्माता कंपनी Honda Cars India Ltd ने अपने ग्राहकों के लिए किफायती फाइनेंस सर्विसेज शुरू करने के लिए Bank Of Maharashtra के साथ भागीदारी की है।

Honda ग्राहकों को कम ब्याज दर ( आरओआई) के साथ फाइनेंस योजनाओं का लाभ उठाने में मदद करेगी और नई Honda Amaze, Honda Jazz, Honda WR-V और Honda City की खरीद पर आसान लोन मुहैया कराएगी।

Honda Cars India की Bank Of Maharashtra के साथ इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को बैंक के सिग्नेचर उत्पाद " महा सुपर कार लोन" से लाभ होगा।

Honda Cars India Ltd के एसवीपी और निदेशक- मार्केटिंग और सेल्स, Rajesh Goel ने इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि " Bank Of Maharashtra के साथ यह गठजोड़ मूल्यवान ग्राहकों के विविध सेट के लिए किफायती और सुलभ व्यक्तिगत मोबिलिटी समाधान प्रदान करने के हमारे प्रयासों को मजबूत करेगा।

Bank Of Maharashtra के विस्तृत नेटवर्क और Honda की उन्नत प्रौद्योगिकी उत्पाद श्रृंखला के साथ, इस साझेदारी से एक- दूसरे को लाभ होगा और इसके परिणामस्वरूप बाजार में गहरी पैठ होगी।"

आगे उन्होंने कहा कि " ग्राहक इस त्योहारी सीजन में अपनी बहुप्रतीक्षित ड्रीम कार खरीदने के लिए कम ब्याज दर और कार फाइनेंस के परेशानी मुक्त एक्सपीरिएंस का लाभ उठा सकते हैं।"

इस योजना के तहत प्रमुख लाभों में वाहन की लागत का 90 प्रतिशत तक लोन और 7.05 प्रतिशत से कम आरओआई शामिल है।

इसके अलावा 48 घंटे के टर्न- अराउंड- टाइम के साथ परेशानी मुक्त अप्रूवल, कॉर्पोरेट सैलरी अकाउंट धारक के लिए आरओआई पर रियायत, 31 दिसंबर, 2021 तक शून्य प्रोसेसिंग फीस, कोई पूर्व/ आंशिक भुगतान शुल्क नहीं और मौजूदा होम लोन उधारकर्ता जैसे लाभ शामिल हैं।

इसके अलावा कार्पोरेट क्लाइंट के रूप में पंजीकृत कंपनियों के लिए वाहन की लागत का 80 प्रतिशत तक कार ऋण भी उपलब्ध होगा। बता दें कि Honda ने सितंबर 2021 में हुई बिक्री के आंकड़े जारी किए थे।

कंपनी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार बीते माह कंपनी ने घरेलू बाजार में कुल 6,765 यूनिट्स कारों की बिक्री की थी।

कार निर्माता कंपनी ने इस बात का खुलासा किया कि सेमी- कंडक्टर्स की मौजूदा कमी के कारण उसे आपूर्ति की कमी का सामना करना पड़ रहा है, जिससे इसकी उत्पादन मात्रा प्रभावित हुई है।

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर माह में Honda Cars India ने घरेलू बाजार में 10,199 यूनिट्स की बिक्री की थी।

हालांकि सितंबर 2020 में कंपनी का एक्सपोर्ट सिर्फ 170 यूनिट का रहा था।

वहीं मंथ- ऑन- मंथ बिक्री की बात करें तो कंपनी ने अगस्त 2021 में भारतीय बाजार में 11,177 यूनिट्स की बिक्री की थी और अगस्त 2021 में कंपनी ने कुल 2,262 यूनिट्स कारों को विदेशी बाजारों में निर्यात किया था।

पूरी कहानी देखें