शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक बिकिनी फोटोशूट, स्विमसूट में दिखीं शानदार- PICS

Filmi Beat via Dailyhunt

शरवरी ने एक सुपर सेक्सी, मैटेलिक गोल्डन बिकिनी पहनी और अबू धाबी के बीच पर अपनी अदाओं और कर्व्स से क्रू को हैरत में डाल दिया। उनके लुक दोस्ताना में प्रियंका के चकित कर देने वाले वन- पीस बिकिनी सीक्वेंस की याद दिला दी जिसने दर्शकों के दिल की धड़कनें रोक दी थीं।

गोल्डन स्विमसूट/ बिकिनी लुक

वह आगे कहती हैं, " चीजें तब और रोमांचक हो गईं जब मुझे गोल्डन स्विमसूट/ बिकिनी लुक में आने की अपॉर्चुनिटी मिली क्योंकि यह किसी और नहीं बल्कि दोस्ताना की कूल और सेक्सी प्रियंका चोपड़ा के बिकनी अवतार से बहुत कुछ मिलता- जुलता है!"

सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित थीं

शरवरी ने बताया कि शूटिंग वाले दिन वह एक्साइटमेंट के साथ दमक रही थीं। वह कहती हैं, " शूटिंग के दिन इस सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित और कॉन्फिडेंट थी।

शानदार शेप में आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी और हमारे बेहतरीन क्रू ने इसे बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया। निश्चित तौर पर यह मेरा मिनी पीसी फैन गर्ल मोमेंट था।"

बंटी और बबली 2

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2, वर्ल्डवाइड 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये एक भीतर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी है, जिसमें खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग- अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है!

नए बंटी- बबली का किरदार

जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमशः ओल्ड जेनरेशन के बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी प्ले कर रहे हैं।

बंटी और बबली 2 का निर्देशन

सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी कुछ शानदार वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा कर रहे हैं।

शरवरी को देखने के लिए बेकरार फैंस

शरवरी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं और फैंस स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं।

पूरी कहानी देखें