Hero Motocorp ने दुबई में खोला एक्सक्लूसिव शोरूम, खाड़ी देशों में तेजी से कर रही है विस्तार

Drive Spark via Dailyhunt

हीरो मोटोकॉर्प ने संयुक्त अरब अमीरात ( UAE) की राजधानी दुबई में एक्सक्यूल्सिव शोरूम का उद्घाटन किया है। कंपनी ने 2 दिसंबर स्ट्रीट, जुमेराह 1, दुबई में अल गजल मॉल में स्थित नए विशेष शोरूम में परिचालन शुरू किया।

यहां हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम के साथ सर्विस, और पार्ट्स के लिए अत्याधुनिक वर्कशॉप भी खोला गया है। यह शोरूम 625 वर्ग फुट में फैला है।

शोरूम में हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल और स्कूटर की रेंज पेश की गई है, जबकि दो सर्विस बे के साथ कार्यशाला ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ आफ्टर सेल्स सर्विस और स्पेयर पार्ट्स प्रदान करती है।

इस अवसर पर बोलते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के ग्लोबल बिजनेस के प्रमुख संजय भान ने कहा, " खाड़ी क्षेत्र हमारी आक्रामक वैश्विक विस्तार योजनाओं का रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा है।

हमारा उद्देश्य यहां के ग्राहकों के लिए विश्वस्तरीय उत्पाद और सेवाएं लाना और बाजार को उत्साहित करना है। हम अपने ग्राहकों को व्यापक बिक्री के बाद समर्थन प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इस बाजार में विस्तार कर रहे हैं।"

उद्घाटन के दौरान, 100 हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिलों को एसएस डिलीवरी सर्विसेज एलएलसी को भी सौंप दिया गया, जो इस क्षेत्र के प्रमुख फूड डिलीवरी एग्रीगेटर्स के लिए पसंदीदा भागीदार है।

2018 में इस क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद, हीरो मोटोकॉर्प अपने विशेष वितरक Afriventures FZE के साथ खाड़ी देशों के बाजारों में मोटरसाइकिल की बिक्री को बढ़ाने के लक्ष्य पर काम कर रही है।

कंपनी संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन, कुवैत, कतर और इस क्षेत्र के पांच देशों में छह डीलरशिप और सर्विस सेंटर और चार स्पेयर पार्ट आउटलेट सहित 10 से अधिक टच पॉइंट के तेजी से बढ़ते नेटवर्क के माध्यम से इस क्षेत्र में अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर रही है।

इस क्षेत्र में हीरो मोटोकॉर्प की व्यापक उत्पाद श्रृंखला में प्रवेश से लेकर प्रीमियम स्तर तक की मोटरसाइकिलें शामिल हैं, जिनमें इग्नाइटर 125, हंक 150, ईसीओ 150 कार्गो और ईसीओ 150 शामिल हैं।

कंपनी निकट भविष्य में अपने अन्य विश्व स्तर पर सफल उत्पादों जैसे एक्सपल्स 200, हंक 160 आर मोटरसाइकिल और स्कूटर की एक श्रृंखला को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है।

हीरो मोटोकॉर्प, अफ्रिवेंचर्स के साथ, खाड़ी देशों में ग्राहकों की खुशी सुनिश्चित करने में लगातार लगी हुई है। हीरो मोटोकॉर्प, अफ्रिवेंचर्स के साथ, पूरे क्षेत्र में तकनीशियनों को प्रशिक्षित करना और मजबूत बिक्री के बाद समर्थन प्रदान करना शामिल है।

पूरी कहानी देखें