NZ vs PAK: शोएब मलिक के दम पर पाकिस्तान ने लिया न्यूजीलैंड से बदला, 5 विकेट से हराकर जीता दूसरा मैच

My Khel via Dailyhunt

पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने ग्रुप बी में 2 जीत के साथ एक बार फिर से पहला स्थान हासिल कर लिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी 20 विश्वकप से पहले न्यूजीलैंड टीम की ओर से सुरक्षा का हवाला दौरा देकर सीरीज रद्द करने के फैसले पर नाराजगी जताई थी। पाकिस्तान की टीम ने विश्वकप में न्यूजीलैंड को हराकर आखिरकार वो बदला भी ले लिया।

ईश सोढ़ी के दोहरे झटके के बाद मिचेल सैंटनर ने मोहम्मद हाफिज ( 11) का विकेट चटकाया तो वहीं पर ट्रेंट बोल्ट ने इमाद वसीम ( 11) को वापस पवेलियन भेजकर पाकिस्तान की टीम के 5 विकेट महज 87 रन पर गिरा दिये।

15 ओवर के बाद पाकिस्तान की टीम 87 रन के स्कोर पर 5 विकेट खो चुकी थी और उसे जीत के लिये 30 गेंदों में 48 रनों की दरकार थी और जिस तरह से पाकिस्तानी बल्लेबाज आउट हो रहे थे उससे मैच फंसता नजर रहा था।

गौरतलब है कि तभी पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने आसिफ अली के साथ छठे विकेट के लिये 48 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

शोएब मलिक ने 20 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 26 रनों का योगदान दिया तो वहीं पर आसिफ अली ने 12 गेंदों में 3 छक्के और एक चौका लगाकर नाबाद 27 रनों की पारी खेली और पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी।

पाकिस्तान की टीम को अब अपना अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को खेलना है।

पूरी कहानी देखें