Triumph मोटरसाइकिल ने बोनेविले गोल्ड लाइन एडिशन बाइक्स का किया खुलासा, देखें तस्वीरें

Drive Spark via Dailyhunt

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने अपने बोनेविले पोर्टफोलियो में गोल्ड लाइन संस्करण पेश किया है। छह बोनविले गोल्ड लाइन संस्करणों को नए गोल्ड एडिशन पेंट में पेश किया गया है।

कंपनी ने बताया है कि गोल्ड लाइन एडिशन केवल एक वर्ष के लिए बिक्री पर उपलब्ध होगा, जिसकी डिलीवरी अगले साल शुरू होगी। बोनेविले गोल्ड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड संस्करण की तुलना में 30,000 रुपये से 40,000 रुपये अधिक होगा।

ट्रायम्फ का कहना है कि कई नए गोल्ड लाइन संस्करण डिजाइन दो- रंगों को मिलाकर तैयार किया गया है।

गोल्ड लाइनिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले पेंट सही स्थिरता के लिए सेल्यूलोज के साथ पाउडर रंग को मिलाकर तैयार किए जाते हैं क्योंकि सामान्य ऑटोमोटिव पेंट ब्रशवर्क के लिए बहुत पतला होता है।

एक बार तैयार हो जाने के बाद, डिज़ाइनर प्रत्येक गोल्ड लाइन संस्करण में अपना हस्ताक्षर करके उसे एक व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करता है।

ट्रायम्फ बोनेविले टी 100 गोल्ड लाइन एडिशनट्रायम्फ बोनेविले टी 100 गोल्ड लाइन एडिशन में सिल्वर फ्यूल टैंक, फ्रंट और रियर मडगार्ड, और साइड पैनल, हरे रंग के फ्यूल टैंक इनफिल के साथ, हाथ से पेंट की गई गोल्ड लाइनिंग और एक ' गोल्ड लाइन' लोगो के साथ है।

हरे रंग का रंग साइड पैनल स्ट्राइप ग्राफिक्स पर भी मौजूद है जिसमें नए व्हाइट और गोल्ड बोनविले T 100 लोगो और हाथ से पेंट की गई गोल्ड लाइनिंग है। लुक को पूरा करने के लिए, एक्सेसरी फ्लाई स्क्रीन अब मैचिंग सिल्वर आइस में उपलब्ध है।

ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर गोल्ड लाइन एडिशनस्ट्रीट स्क्रैम्बलर के गोल्ड लाइन संस्करण में ग्रेफाइट स्ट्राइप के साथ टैंक में मैट पैसिफिक ब्लू एक्सेंट दिया गया है। इस बाइक के फ्यूल टैंक में सुनहरा पेंट किया गया है। इसके अलावा मडगार्ड को प्रीमियम मैट जेट ब्लैक फिनिश दिया गया है।

वहीं साइड पैनल में नया गोल्ड स्ट्रीट स्क्रैम्बलर लोगो दिया गया है। मैट पैसिफिक ब्लू फ्लाईस्क्रीन और मडगार्ड से मेल खाती एक एक्सेसरी स्क्रैम्बलर स्टाइल की विजुअल अपील को बढ़ा रही है।

ट्रायम्फ बोनेविले स्पीडमास्टर गोल्ड लाइन एडिशननया ट्रायम्फ बोनेविले स्पीडमास्टर गोल्ड लाइन संस्करण सफायर ब्लैक ट्विन स्ट्राइप डिजाइन और ब्रश फाॅइल नी पैड ग्राफिक्स के साथ पेश की गई है। इस बाइक में हैंड पेंटेड गोल्ड लाइनिंग और गोल्ड लाइन लोगो लगाया गया है।

सफायर ब्लैक एक्सेंट साइड पैनल पर भी दिया गया है, जिसमें एक नया गोल्ड और सिल्वर लोगो और हाथ से पेंट की गई गोल्ड लाइनिंग है। हेडलैंप बाउल और मडगार्ड को भी सैफायर ब्लैक फिनिश दिया गया है।

ट्रायम्फ बोनेविले बॉब्बर गोल्ड लाइन एडिशनट्रायम्फ बोनेविले बॉब्बर गोल्ड लाइन एडिशन की मुख्य डिजाइन थीम कार्निवल रेड है, जिसे फ्यूल टैंक और मडगार्ड पर देखा जा सकता है। फ्यूल टैंक पर ट्विन स्ट्राइप डिजाइन और नी पैड पर ब्रश फाॅइल ग्राफिक्स दिया गया है।

इस बाइक पर भी हाथों से बनाई गई गोल्ड लाइनिंग और गोल्ड लाइन सिग्नेचर लोगो दिया गया है। बाइक के साइड पैनल को सफायर ब्लैक में रखा गया है।

ट्रायम्फ बोनेविले टी 120 और टी 120 ब्लैक गोल्ड लाइन एडिशनट्रायम्फ बोनेविले टी 120 गोल्ड लाइन संस्करण एक हरे और ' सिल्वर आइस' रंग में आता है, जिसमें हाथ से पेंट की गई गोल्ड लाइनिंग और ' गोल्ड लाइन' लोगो के साथ टैंक पर हरे रंग का इंफिल मिलता है।

साइड पैनल में सफ़ेद रंग का स्ट्राइप और सुनहरे रंग में बोनविले T 120 लोगो दिया गया है। इस बाइक के मडगार्ड पर सिल्वर आइस पेंट मिलता है।

ट्रायम्फ बोनेविले टी 120 ब्लैक गोल्ड लाइन एडिशन में मैट सैफायर ब्लैक पेंट स्कीम दिया गया है जो टैंक, फ्रंट और रियर मडगार्ड, हेडलैंप बाउल और साइड पैनल पर भी है। फूल टैंक पर इन्फिल मैट सिल्वर आइस पेंट दिया गया है और गोल्ड लाइनिंग हाथों से बनाई गई है।

साइड पैनल पर स्ट्राइप ग्राफिक्स हैं, जिसमें एक नया ब्लैक एंड गोल्ड लोगो मिलता है।

पूरी कहानी देखें