एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे को लेकर उद्धव ठाकरे पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र, एसआईटी जांच की मांग!

Filmi Beat via Dailyhunt

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी) की दुर्भावनापूर्ण कार्रवाइयों के बारे में चिंता जताई है। उद्धव ठाकरे का कहना है कि इस तरह से लगातार सितारों को टारगेट करने से मुंबई की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ेगा।

एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे कई नेता इसपर अपने बयान दे रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से मुलाकात की है। इस मुलाकात में इन लोगों नेऔर जबरन वसूली रैकेट को लेकर बात की है।

उनका कहना है कि इस वक्त बॉलीवुड सितारों से जबरन वसूली मामला सामने आया है।

इन नेताओं ने और कहा कि जबरन वसूली कर रहे रैकेट के लिए एक स्पेशल टीम गठित होनी चाहिए और इनके खिलाफ एसएआईटी से जांच की मांग की।

इस पूरे मामले में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि.. " हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड ही ऐसा उद्योग है जो कि पूरी दुनिया का मनोरंजन करता है। ये केवल हमारी संस्कृति को फैलाता है बल्कि रोजगार भी पैदा करता है।''

आर्यन खान की बात करें तो उनको एनसीबी ने क्रूज पार्टी के दौरान उनको गिरफ्तार किया था और उनका कहना था कि आर्यन के पास से ड्रग्स मिली है।

इसके बाद लगातार कई तथ्य इसपर सामने आए हैं। आर्यन के केस के बाद अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम इसपर सामने आया था और उनको था।

पूरी कहानी देखें