दिवाली के लिए एकदम परफेक्ट है ये लिपस्टिक शेड

Boldsky via Dailyhunt

लिपस्टिक के बिना मेकअप अधुरा लगता है। लिपस्टिक मेकअप का अहम हिस्सा है। लिपस्टिक का एक कोट आपके लुक में चार चांद लगा देता है।

फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए महिलाएं लिपस्टिक लगाती है। खूबसूरत लुक के लिए आप न्यूड, पिंक और रेड कलर की लिपस्टिक लगा सकते हैं। फेस्टिव सीजन में आप सिर्फ एक लिपस्टिक से अपने लुक में चार चांद लगा सकते है।

वहीं एक खराब शेड आपके मेकअप लुक को खराब कर सकते हैं। चलिए जानते हैं कुछ ऐसी लिपस्टिक के बारे में जिसे आप किसी भी ओकेजन पर ट्राई कर सकते हैं।

अगर आप मिनिमल और लाइट मेकअप लुक चाहती है तो आप ब्राउन शेड लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। ब्राउनिश लिपस्टिक शेड को हर स्किन टोन की महिला कैरी कर सकती है। मैट ब्राउन शेड लिपस्टिक आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए आप पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते है। फेस्टिव सीजन में लॉन्ग लास्टिंग मेकअप और लिपस्टिक बहुत जरुरी होती है। फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए आप पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते है।

इस को आप किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। पिंक शेड की लिपस्टिक हर स्किन टोन पर अच्छी लगती है।

रेड कलर लिपस्टिक रेड लिपस्टिक दिवाली पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। फेस्टिव सीजन में डार्क कलर काफी अच्छे लगते है। रेड कलर की लिपस्टिक को आप किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। रेड कलर की लिपस्टिक लगाने से आपका लुक बेहद खूबसूरत नजर आएगा।

रेड कलर की लिपस्टिक का ट्रेंड कभी भी नहीं जाता है। रेड कलर की लिपस्टिक हमेशा ट्रेंड में बनी रहती है। source: boldsky.com Dailyhunt

पूरी कहानी देखें