ऋतिक रोशन स्टारर ' कृष 4' के म्यूजिक पर काम शुरु, राकेश रोशन ने रिवील की खास डिटेल!

Filmi Beat via Dailyhunt

निर्देशक राकेश रोशन ने खुलासा किया कि वह कृष 4 पर लगातार काम कर रहे हैं। फिल्म के एक गाने को शायद ऋतिक रोशन आवाज दे सकते हैं।

23 जून 2021 को ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर ' कृष 4' की घोषणा की थी। यह अवसर इसलिए खास था क्योंकि इसी दिन ' कृष' फ्रेंचाइजी को 15 साल हुए थे।

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के राइटर्स की टीम ने स्क्रिप्ट पर जोरशोर से काम कर रही है। कृष 3 में रोहित मेहरा के निधन के बाद निर्देशक का मानना है कि यही सही समय होगा जब कृष और जादू की मुलाकात होगी।

राकेश रोशन बाहुबली की तरह ही कृष को दो भागो में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यानि की कृष 4 और कृष 5.. दोनों फिल्में एक साथ बनेगी। अभी तक फिल्म की हीरोइन को लेकर कोई चर्चा नहीं है।

हालांकि काफी पहले अफवाहें उड़ी थीं कि राकेश रोशन ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है। लेकिन दीपिका ने तुरंत फिल्म के लिए कोई हामी नहीं भरी थी।

पहले खबरें थीं कि ऋतिक फिल्म में तीन किरदारों में दिखाई देंगे जिनमें से एक विलेन होगा। लेकिन फिलहाल इस बात की पु्ष्टि किसी ने नहीं की है। अब ये तो तय है कि ऋतिक का फिल्म में ट्रिपल रोल होगा लेकिन सब पॉज़िटिव होगा या कुछ निगेटिव, इसके लिए इंतज़ार करना होगा।

पूरी कहानी देखें