सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस: 200 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार- रोहित शेट्टी की धमाकेदार एंट्री, जानें 10 दिनों की कमाई

Filmi Beat via Dailyhunt

सूर्यवंशी ने 10 दिनों में भारत में 150 करोड़ और ओवरसीज में 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म का दूसरा वीकेंड जोरदार रहा और इसी के साथ फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है।

बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है कि COVID के निराशाजनक दौर के बाद, एक फिल्म विश्व स्तर पर इस तरह के कलेक्शन हासिल करने में सफल रही है। कोई शक नहीं कि सूर्यवंशी दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में सफल रही है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणवीर सिंह और अजय देवगन एक्सटेनडेड कैमियो में नजर रहे हैं।

सूर्यवंशी ने 10 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और इसी के साथ यह अक्षय कुमार की टॉप 5 फिल्मों में भी एंट्री ले चुकी है। फिलहाल इस लिस्ट में सूर्यवंशी से ऊपर हैं- हाउसफुल 4, गुड न्यूज, मिशन मंगल और 2.0 ।

वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली सूर्यवंशी अक्षय कुमार की अब तक 11वीं फिल्म बन चुकी है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस 200 करोड़ पार करने वाली अक्षय कुमार की फिल्में हैं- टॉयलेट एक प्रेम कथा, गुड न्यूज, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, 2.0 ( हिंदी), एयरलिफ्ट, रुस्तम, केसरी और पैडमैन ।

इस फिल्म की कलेक्शन के साथ अक्षय कुमार के 30 सालों का करियर का अब तक कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4600 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो सूर्यवंशी का लाइफटाइम कलेक्शन भारत में 180 - 190 करोड़ तक पहुंच सकता है। इसी के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहेगी।

पूरी कहानी देखें