IPL Auction : बहुत महंगे बिकने वाले हैं डेविड वार्नर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया दावा

My Khel via Dailyhunt

सुनील गावस्कर ने दावा किया है कि डेविड वार्नर आईपीएल की नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर को टीम से हटा दिया गया था और कप्तान के रूप में हटा दिया गया था।

वार्नर ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैचों में खराब प्रदर्शन के बावजूद दृढ़ निश्चयी दिखे। उन्होंने सुपर 12 चरणों में वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 रनों की तेज पारी के दौरान फॉर्म को हासिल किया।

वार्नर ने फाइनल में यादगार अर्धशतक से पहले 30 गेंदों में 49 रनों के साथ सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ टीम को जीत दिलाने का काम किया था। गावस्कर ने इंडिया टुडे को बताया, " निश्चित रूप से वार्नर बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक होगा।

यह मत भूलो कि दो नई टीमें भी हैं। उसका जो अनुभव है उसे मत भूलना, उसके पास कप्तानी के भी गुण हैं। वह मैदान पर बहुत ऊर्जावान है। वह निश्चित रूप से दो नई टीमों में से किसी एक के लिए सही रहेगा। अगर हैदराबाद उसे बरकरार नहीं रखती है।''

गावस्कर ने कहा कि टीम होटल में वार्नर को छोड़ना वास्तव में आईपीएल 2021 में सनराइजर्स का एक कठोर फैसला था। गावस्कर ने कहा, " वार्नर के लिए यह थोड़ा कठिन था। जबकि कुछ सामान्य खिलाड़ी जो प्लेइंग इलेवन में भी नहीं होने वाले थे, मैदान पर थे।

एक कमी के अलावा और भी बहुत कुछ रहा होगा, जिसने उन्हें वापसी करने के लिए मजबूर किया हो।''

गावस्कर ने कहा, " जहां तक ​​ऑस्ट्रेलिया का सवाल है, मुझे लगता है कि वे शायद कह रहे हैं कि इस विश्व कप में हमने जो प्रदर्शन देखा है, उसके लिए उसे प्रेरित करने के लिए इस तरह की चीज की जरूरत थी।"

गावस्कर ने कहा कि यह स्पष्ट है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खराब सीजन जाने के बावजूद वार्नर में आत्मविश्वास की कमी नहीं थी। उन्होंने कहा, " वह एक सकारात्मक सोच वाला प्रदर्शन है। वह जो हुआ उसे पीछे मुड़कर नहीं देखता है।

उसने खुद से कहा होगा कि ' अतीत में जो हुआ है वो बीत गया है। भविष्य केवल मेरे हाथ में है। इसके अलावा, मत भूलना टी 20 विश्व कप की शुरुआत में भी, उन्होंने अभ्यास मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और टीम में उनकी जगह के बारे में सवाल पूछे गए।

लेकिन जिस है वो कमाल है।"

पूरी कहानी देखें