Best of 2021: गूगल, याहू पर सबसे ज़्यादा सर्च किए गए ये स्टार्स - आर्यन खान, सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर

Filmi Beat via Dailyhunt

साल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर है और इस मौके पर गूगल और याहू ने लिस्ट जारी कर के बताया है कि इस साल सबसे ज़्यादा यूज़र्स ने क्या क्या सर्च किया। जहां फिल्मों की बात करें तो तमिल फिल्म जय भीम और हिंदी फिल्म शेरशाह, इस साल की सबसे ज़्यादा सर्च की गई फिल्मों में सबसे ऊपर रहीं।

गूगल की सर्च लिस्ट पर सबसे ऊपर रहे शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के सेवन के आरोप में एक क्रूज़ पर हो रही रेव पार्टी में जाने से पहले गिरफ्तार कर लिया।

बिना किसी जुर्म के साबित हुए, आर्यन खान लगभग एक महीने तक जेल में रहे।

दूसरे नंबर पर रहे राज कुंद्रा। राज कुंद्रा को भी सितंबर में पॉर्न फिल्म बनाने और बेचने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को काफी कुछ बोला गया। अफवाहों की मानें तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था।

लेकिन राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी मज़बूती से अपने पति के साथ खड़ी दिखाई दीं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की वजह से विकी कौशल, इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे।

फैन्स विकी कौशल के बारे में हर छोटी बड़ी जानकारी चाहते थे और यही कारण था कि गूगल की लिस्ट में विकी कौशल सबसे ज़्यादा सर्च किए गए सितारों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे।

याहू में सबसे ज़्यादा सर्च किए गए रियलिटी और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ शुक्ला को दर्शक बहुत ज़्यादा प्यार देते थे। इसलिए उनके अचानक निधन की खबर को कोई सच नहीं मान पाया।

सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया। ये दुखद खबर उनके दोस्त, परिवार, फैन्स, हर किसी के लिए बड़ा सदमा था और सभी को इस दुख से उबरने में काफी समय लग गया।

याहू की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे एक्टर सलमान खान। सलमान खान इस साल कई कारणों से चर्चा में रहे। पहले तो उन्होंने केआरके के खिलाफ केस किया जिसके बाद केआरके ने भी सलमान खान के लिए काफी कुछ बोला।

इसके अलावा, सलमान खान राधे और बिग बॉस के कारण भी चर्चा में रहे।

तीसरे नंबर पर रहे दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार। दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने से पूरा बॉलीवुड एक सदी की समाप्ति पर दुखी था।

दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनते ही उन्हें अपना पिता कहने वाले एक्टर शाहरूख खान, तुरंत ही दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानू को ढ़ांढ़स बंधाते दिखे थे।

याहू की सेलेब्स लिस्ट में कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार ने भी दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई। पुनीत राजकुमार कन्नड़ के चर्चित अभिनेता थे जिनके आकस्मिक निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया था।

पूरी कहानी देखें