Mahindra First Choice ने बैंगलोर में खोले दो नए रीटेल स्टोर, सेकेंड हैंड कार स्टोर का किया विस्तार

Drive Spark via Dailyhunt

Mahindra First Choice Wheels Ltd ( MFCWL) भारत की अग्रणी मल्टी- ब्रांड प्री- ओन्ड कार रिटेलर, ने बेंगलुरु शहर में दो नए स्टोर्स का उद्घाटन किया है।

कंपनी ने Zippy Automart और Renew 4 u Automobiles नाम के दो नए आउटलेट क्रमशः MSR लेआउट, तुमकुर रोड और सरजापुर रोड में खोले गए हैं।

इन स्टोर्स को खोलने के साथ ही Mahindra First Choice Wheels Ltd अब पुरानी कारों को खरीदने और बेचने के लिए शहर में अधिक भौतिक संपर्क बिंदु प्रदान करता है। बता दें कि MFCWL के राज्य में कुल 67 स्टोर्स पहले से ही मौजूद हैं।

Mahindra First Choice संगठित यूज्ड कार सेगमेंट में मार्केट लीडर के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करने की तैयारी कर रही है।

नए स्टोर के उद्घाटन की जानकारी Mahindra First Choice Wheels Ltd के सीईओ और एमडी, आशुतोष पांडे ने इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि " हमें बेंगलुरू के साथ- साथ पड़ोसी क्षेत्र में अपने नेटवर्क का विस्तार करते हुए खुशी हो रही है। नए स्टोर लॉन्च हमारे मिशन के साथ संरेखित हैं, जो ग्राहकों को हमारे ऑनलाइन इस्तेमाल किए गए कार बुकिंग पोर्टल की सुविधा देता है।

उन्होंने कहा कि " Mahindra First Choice के हमारे भौतिक आउटलेट के बीच एक परेशानी मुक्त स्वामित्व एक्सपीरिएंस प्रदान करते हैं।

हमें यकीन है कि दोनों डीलरशिप Mahindra First Choice परिवार में कई ग्राहकों को जोड़ेगी और कंपनी को उपभोक्ताओं के करीब लाएगी।"

नए Mahindra First Choice स्टोर्स उन सभी सुविधाओं और सेवाओं की पेशकश करेंगे, जो MFCWL ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती हैं, जिसमें प्रमाणित पुरानी कारों की बिक्री, Mahindra प्रमाणित इस्तेमाल की गई कारों पर वारंटी भी मिलेगी।

इसके अलावा यहां आसान फाइनेंस, परेशानी मुक्त आरटीओ ट्रांसफर और उत्कृष्ट ग्राहक एक्सपीरिएंस शामिल हैं। पिछले कुछ वर्षों में MFCWL ने अत्यधिक असंगठित पूर्व- स्वामित्व वाली कारों के क्षेत्र में एक संगठित ईको- सिस्टम का निर्माण किया है।

इस ईको- सिस्टम से फ्रेंचाइजी, ग्राहकों, डीलरों और संस्थागत ग्राहकों के बीच विश्वास और पारदर्शिता का एक चक्र बना है। खास बात यह है कि सभी फ्रेंचाइजी मालिकों के पास प्रौद्योगिकी, प्रशिक्षण, सॉफ्टवेयर, ब्रांडिंग और मार्केटिंग तक पहुंच है।

MFCWL के पास देश भर के ग्राहकों को एक ओमनीचैनल मॉडल के माध्यम से बेचे जाने वाले 5000 + प्रमाणित वाहनों का सबसे बड़ा संग्रह है। आपको बता दें कि कंपनी का कहना है कि Mahindra First Choice यूज्ड कार सेगमेंट में उद्योग की अग्रणी कंपनी है।

Mahindra First Choice के 350 + शहरों में 1100 + रिटेल स्टोर देश में 2 मिलियन से अधिक कारों की बिक्री कर चुके हैं।

पूरी कहानी देखें