साउदी अरब में दिखा मेगास्टार सलमान खान का जलवा, ट्विटर पर फैंस ने कहा ' इसे कहते हैं स्टारडम'

Filmi Beat via Dailyhunt

साउदी अरब में सलमान खान के होने को लेकर ट्विटर पर #SalmanKhanInSaudiArabia ट्रेंड कर रहा है। सलमान खान को देखने के लिए कई हजार दर्शक आए थे।

इस तस्वीर को साझा करते हुए फैन ने लिखा है, इसको कहते हैं सच्चा स्टारडम। #SalmanKhan #SalmanKhanInSaudiArabia इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान को देखने कितने लोग आए थे।

हजारों की तादात

इस फैन ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है. हजार की नहीं बल्कि दसियों हजार की भीड़ उस वक्त जमा हो गई थी जब मेगास्टार सलमान खान की एंट्री हो रही थी। #RiyadhSeason

सच्चा राजा

अगर आप असली राजा हैं तो फिर आपको राज्य की जरूरत नहीं होती, आप जहां खड़े हो जाते हैं वहीं आपका राज हो जाता है। हैशटैग सलमान खान साउदी अरब में।

इस यूजर ने लिखा

इस यूजर ने लिखा.. सलमान खान स्टारडम के ब्रांड एंबेसेडर हैं, उन्होने बाहरी देशो में भी ख्याति हासिल की है। जिस तरह की गूंज यहां सुनाई देती है वो निश्चित ही भारत के लिए गर्व की बात है।

10 हजार का टिकट

'इस शो का टिकट भारत के रुपए के हिसाब से 10 हजार का है, इतनी भीड़ है, ब्लॉबस्टर शो।' सलमान खान के फैंस इसी तरह से उनका साथ देते हैं। सलमान खान काफी जल्दी भारत वापस लौटेंगे और अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरु करेंगे।

पूरी कहानी देखें