Box office: तीसरे दिन ' चंडीगढ़ करे आशिकी' की बड़ी कमाई, आयुष्मान नहीं तोड़ पाए सूर्यवंशी- अंतिम का रिकॉर्ड

Filmi Beat via Dailyhunt

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की यूनिक लव स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा लहरा दिया है। चंडीगढ़ करे आशिकी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.75 करोड़, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर चंडीगढ़ करे आशिकी की कमाई 4.87 करोड़, तीसरे दिन चंडीगढ़ करे आशिकी ने बॉक्स ऑफिस, पर लंबी छलांग मारी है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट अनुसार चंडीगढ़ करे आशिकी ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.38 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से चंडीगढ़ करे आशिकी का तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14 करोड़ हो चुका है।

चंडीगढ़ करे आशिकी ने दिल्ली- एनसीआर, चंडीगढ़ और मुंबई में अपनी कमाई की बढ़त को आगे बढ़ाया है। हालांकि चंडीगढ़ करे आशिकी एक बेहतरीन फिल्म होने के बाद भी कमाई के लिहाज से अंतिम, तड़प और सूर्यवंशी के वीकेंड कलेक्शन को मात नहीं दे पाई है।

सलमान खान और आयुष शर्मा की एक्शन ड्रामा फिल्म अंतिम फाइनल ट्रूथ की पहले दिन की कमाई 5.03 करोड़, दूसरे दिन अंतिम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 6.03 करोड़। तीसरे दिन रविवार को अंतिम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 7.55 करोड़ हुई।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ने भी तीन दिन में चंडीगढ़ करे आशिकी से काफी अधिक कमाई की है। तड़प ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.05 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन तड़प बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.12 करोड़ का रहा है।

तीसरे दिन तड़प बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.35 करोड़ का रहा है।

सबसे अधिक जिस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं वो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी रही है।

सूर्यवंशी पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26.29 करोड़, दूसरे दिन सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 23.85 करोड़, तीसरे दिन सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26.94 करोड़ का रहा है।

कुल मिलाकर एक काबिल फिल्म होने के बाद भी चंडीगढ़ करे आशिकी कमाई के लिहाज से साल 2021 की बड़ी कमाई करने वाली फिल्म नहीं बन पा रही है। चंडीगढ़ करे आशिकी देश में 2500 और विदेश 500 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई है

पूरी कहानी देखें