हनीमून को एक्साइटेड बनाने के लिए पैकिंग के दौरान इन बातों का रखें ध्यान

Boldsky via Dailyhunt

वेडिंग सीजन के बाद हनीमून सीजन शुरु हो जाता है। शादी के बाद हनीमून को लेकर महिलाएं बेहद एक्साइटेड रहती है।

वेडिंग के दौरान शादी की प्लानिंग और शॉपिंग की वजह से महिलाओं को हनीमून की पैकिंग करने का समय नहीं मिलता है। कम समय की वजह से महिलाएं जरुरी चीजें साथ ले जाना भूल जाती हैं। चलिए जानते हैं हनीमून पैकिंग के दौरान बैग में क्या रखना है।

हनीमून डेस्टिनेशन फाइनल करने के बाद ड्रेस की प्लानिंग करनी चाहिए। अगर आप समुद्री तट या फिर पहाड़ी जगह हनीमून मनाने जा रहे है तो उस हिसाब से कपड़े लें। चलिए जानते हैं हनीमून वैकेशन पर पैकिंग के दौरान किन बातों का रखना है ध्यान।

अगर आप हनीमून के लिए समुद्र किनारे जा रही है तो आप अपने साथ जरुर ले जाएं। ना केवल कम्फर्टेबल बल्कि स्टाइलिश ड्रेस भी है। बीच पर रोमांटिक वेकेशन सेलिब्रेट करने के लिए एकदम परफेक्ट है। को आप सिल्वर ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं।

हनीमून के दौरान स्टाइलिश लुक के लिए अपने साथ ओवरसाइज्ड जरुर कैरी करें। को आप अपने अंदाज में स्टाइल कर सकती हैं। ओवरसाइज्ड को आप ब्लू जींस और स्कर्ट के साथ कैरी कर कती हैं। को आप टॉप भी कनवर्ट कर सकती हैं।

हनीमून के दौरान वेकेशन एन्जॉय करने के लिए अपने साथ जरुर ले जाएं। आप कॉटन, डेनिम समेत कई तरह के कैरी कर सकते हैं। ना केवल सटाइलिश लुक देंगे बल्कि काफी कंफर्टेबल भी है।

हनीमून एन्जॉय करने के लिए एकदम परफेक्ट है। काफ्तान आउटफिट काफी कंफर्टेबल ड्रेस है। हनीमून के दौरान टाइट ड्रेस आपका मूड बिगाड़ सकता है। ऐसे में ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में अपना हनीमून ट्रिप खराब ना करें।

हनीमून के दौरान बहुत जरुरी होती है। इंटीमेट होने से पहले खराब और गलत कपड़े आपके मूड को बिगाड़ सकता है। ऐसे में अपने साथ जरुर लें जाएं। हनीमून के दौरान फॉर्मल आउटफिट को लेने की जरुरत नहीं है क्योंकि हनीमून के दौरान कैजुअल आउटफिट बेस्ट रहता है।

पूरी कहानी देखें