क्रिसमस पर बच्चों को तैयार करने के लिए इन टिप्स की लें मदद

Boldsky via Dailyhunt

क्रिसमस पर अधिकतर बच्चे सांता की ड्रेस पहनकर खुद को रेडी करते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर साल क्रिसमस पर बच्चे एक ही तरह से तैयार हों।

क्रिसमस पर सांता का रेड कलर मोनोक्रोम सूट सेट पहनने का चलन पुराना हो गया है। अगर आप इसमें एक एक्स फैक्टर एड करना चाहते हैं तो ऐसे में आप क्रिसमस इंस्पायर्ड प्रिंटेड स्लीप सूट सेट पर विचार कर सकते हैं।

रेड कलर के सूट सेट पर सांता फेस से लेकर क्रिसमस ट्री का प्रिंट बना हुआ है, जो बच्चों को एक क्रिसमस फील देता है। यह एक बेहद ही कंफर्टेबल सूट सेट है और इसे बेबी बॉय से लेकर गर्ल तक बेहद आसानी से पहन सकती हैं।

अगर आप क्रिसमस पर बच्चों को एक सेफ तरीके से ड्रेसअप करना चाहते हैं तो ऐसे में आप उन्हें सांता क्लॉस ड्रेस पहना सकते हैं। रेड कलर सांता कैप से लेकर सांता क्लॉस ड्रेस छोटे बच्चों पर बेहद ही अच्छी लगती है।

आप सांता क्लॉस ड्रेस में उन्हें स्टाइल करते समय इनरवियर में वुलन क्लॉथ्स पहना सकती हैं ताकि दिसंबर की शाम की ठंडी हवाएं उन्हें परेशान ना कर सकें।

अगर आपकी बेबी गर्ल है और आपने उसे क्रिसमस पर एक स्टाइलिश तरीके से ड्रेसअप करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसे मिस सांता कॉस्टयूम पहना सकती हैं। यह मिस सांता कॉस्टयूम क्रिसमस पार्टीज के लिए भी एक अच्छा ऑप्शन है।

इस आउटफिट में एक बेल्ट और सिग्नेचर सांता कैप के साथ एक लाल फ्रॉक है।

क्रिसमस बेबी रोम्पर Christmas Baby Romper जब बात क्रिसमस पर नवजात शिशु को स्टाइल करने की हो तो ऐसे में उसके लिए एक रेड कलर क्रिसमस बेबी रोम्पर को पहनाया जा सकता है।

रोम्पर का कपड़ा बेहद मुलायम होता है, जो शिशुओं के लिए एकदम उपयुक्त होता है। साथ ही रोम्पर में डायपर बदलने के सेशन के लिए डायपर लाइन पर प्रेस बटन भी होता है। जिसके कारण यह बच्चों मॉम दोनों के लिए एककंफर्टेबल ऑप्शन है।

क्रिसमस पर बच्चे हर बार एक अलग अंदाज में तैयार होना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप इस साल उन्हें एक मस्ती भरे अंदाज में ड्रेसअप करना चाहते हैं तो ऐसे में आप उन्हें सांता स्क्वाड थीम टी- शर्ट पहना सकते हैं।

यह एक फंकी स्टाइल टी- शर्ट है, जो बच्चों को बेहद पसंद आएगी।

पूरी कहानी देखें