सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो इस तरह कैरी करें स्वेटर और जैकेट

Boldsky via Dailyhunt

सर्दियों का मौसम शुरु होते ही लड़कियों को अपने फैशन स्टाइल की टेंशन होने लगती हैं। महिलाओं लगता है कि सर्दियों के मौमस में स्टाइलिश दिखना काफी मुश्किल है।

ठंड से बचने के लिए कई कपड़े पहनने पड़ते है जिसकी से स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल होता है। सर्दियों में ऊनी कपड़ो और जैकेट में स्टाइलिश दिखना इतना भी मुश्किल नहीं है। सर्दियों में जैकेट और स्वेटर को मिक्स मैच कर स्टाइलिश दिखा सकता है।

चलिए जानते हैं सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के बेहतर टिप्स।

इन दिनों काफी ट्रेंड में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस लेकर आम महिलाएं स्टाइलिश लुक के लिए कैरी करना पसंद करती हैं। टर्टल नेक स्वेटर पहनकर आप ठंड से बच सकती हैं। आपको स्टाइलिश और शानदार लुक देगा।

टर्टल नेकल स्वेटर को आप जींस, पैंट और स्कर्ट के साथ कैरी कर सकते हैं।

सर्दियों में अपने वॉर्डरोब में लाइट कलर की जैकेट जरुर शामिल करें। जैकेट आपको फॉर्मल लुक देगा। जैकेट को जींस और बूट्स के साथ कैरी करें। सर्दियों में फैशनेबल लुक के लिए बूट्स काफी जरुरी होता है।

सर्दियों में स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक के लिए आप जींस या फिर जैगिंग के साथ ढीला स्वेटर पहन सकती हैं। इसके बाद आप स्वेटर के ऊपर लॉन्ग ओवरकोट कैरी कर सकते हैं। लॉन्ग कोट के साथ आप बूट्स या फिर हाई हील कैरी कर सकते हैं।

विंटर का ये लुक काफी कूल है जो आपको अट्रैक्टिव लुक देगा।

सर्दियों में ठंड से बचाव करने के लिए और स्टाइलिश लुक के लिए आप कैरी कर सकते हैं। को आप जींस और बूट्स के साथ कैरी कर सकते हैं। स्टाइलिश लुक के लिए आप ब्लैक और ब्लू जींस कैरी कर सकते हैं ब्लैक के साथ आप व्हाइट टीशर्ट कैरी कर सकती हैं।

खुले बालों और सर्दियों में आपको स्टाइलिश लुक देगा।

पूरी कहानी देखें