किरण राव से तलाक, आमिर खान की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से तीसरी शादी, तस्वीर से बड़ा खुलासा

Filmi Beat via Dailyhunt

आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की फेक तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से फैलाई जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया है कि आमिर खान बहुत ही जल्द फातिमा सना शेख से शादी कर सकते हैं।

इस फोटो को देखने पर साफ पता चलता है कि यह एक बुरी तरह से बनाई गई फोटोशॉप एडिट फोटो है। इस फोटो की सच्चाई यह है कि यह तस्वीर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान की फोटो है।

इस तस्वीर में आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। जहां पर किरण राव को हटाकर फातिमा सना शेख का चेहरा लगा दिया गया है।

आपको याद दिला दें कि 28 दिसंबर 2005 को किरण राव और आमिर खान ने शादी की थी। दोनों ने एक बयान जारी कर यह कहा कि हम अपनी जिंदगी में नई शुरुआत करने जा रहे हैं जो कि एक माता- पिता और एक दूसरे के लिए परिवार के तौर पर होगा।

अब हम पति- पत्नी नहीं रहेंगे।

साल 2016 में दंगल में आमिर खान और फातिमा सना शेख ने साथ काम किया था। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के दौरान से ही आमिर खान और फातिमा सना शेख के बीच अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं।

वैसे राजपूत करणी सेना ने आमिर खान और फातिमा सना शेख की यह साथ में बनाई गई तस्वीर को पोस्ट किया था।

इस पोस्ट के साथ लिखा है कि फातिमा सना शेख वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। यह उनका निजी मामला है।

लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

पूरी कहानी देखें