पुष्पा हिंदी बॉक्स ऑफिस: दूसरे रविवार आई ओपनिंग से भी ज़्यादा कमाई, स्पाईडरमैन हिंदी ने भी किया जमकर कलेक्शन

Filmi Beat via Dailyhunt

रणवीर सिंह की 83 को इस समय बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों से ज़ोरदार टक्कर मिल रही है। पहली है अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म पुष्पा राईज़ जिसका हिंदी वर्जन इस समय जमकर कमाई कर रहा है। दूसरी है हॉलीवुड फिल्म स्पाईडरमैन नो वे होम जिसका अंग्रेज़ी और हिंदी दोनों ही वर्जन जमकर कमाई कर रहा है

पुष्पा राईज़ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार को 2.4 करोड़, शनिवार को 4.1 करोड़ और रविवार को 5.3 करोड़ कमाते हुए कुल 11.8 करोड़ का दूसरा वीकेंड दिया है।

फिल्म ने पहले वीकेंड पर भी कुल 12 करोड़ की कमाई की थी जिसमें ओपनिंग के 3.3 करोड़, शनिवार के 3.7 करोड़ और रविवार के 5.5 करोड़ शामिल थे।

माना जा रहा है कि दूसरे सोमवार को भी फिल्म धुंआधार कमाई करेगी। अगर कयास की मानें तो सोमवार को भी पुष्पा की हिंदी कमाई थमने वाली नहीं है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ की कमाई कर सकती है।

वहीं अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फाज़िल हिंदी दर्शकों के चहेते स्टार्स बन चुके हैं।

अभी तक पुष्पा हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 38.5 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसी के साथ ये फिल्म 2021 में सबसे ज़्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर है सूर्यवंशी और दूसरे नंबर पर है स्पाईडरमैन नो वे होम का हिंदी वर्जन।

सलमान खान की अंतिम अब 37 करोड़ के साथ चौथे नंबर पर पहुंच चुकी है।

बात करें स्पाईडरमैन नो वे होम की तो इसके हिंदी वर्जन ने वीकेंड पर लगभग 5.5 करोड़ की कमाई की है। वहीं अगर भारत के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो स्पाईडरमैन भारत में 180 करोड़ की कमाई कर चुकी है और अब 200 करोड़ की तरफ तेज़ी से बढ़़ रही है।

जल्दी ही ये सूर्यवंशी को पीछे छोड़ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।

स्पाईडरमैन ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 43.5 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ सूर्यवंशी के बाद ये इस साल हिंदी में सबसे ज़्यादा कमाने वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। स्पाईडरमैन जल्दी ही हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर सकती है।

पूरी कहानी देखें