'द रॉक' ने क्रिसमस पर अपने मां को गिफ्ट की यह शानदार एसयूवी, कीमत है लाखों में

Drive Spark via Dailyhunt

ड्वेन ' रॉक' जॉनसन ने हाल ही में क्रिसमस के मौके पर नई कैडीलैक एसयूवी गिफ्ट किया है। बतातें चले कि यह लग्जरी एसयूवी 2022 Cadillac XT 6 है जिसकी कीमत करीब 42 लाख रुपये है।

इस अवसर पर ड्वेन ' रॉक' जॉनसन ने कहा कि " मैंने क्रिसमस के मौके पर अपनी मां को नया कार गिफ्ट किया। वह शॉक हो गयी थी। उसके बाद जब उनके नातियों ने उन्हें कार में ज्वाइन किया। वह बेहद खुश हो गयी।"

बतातें चले कि यह इस एसयूवी का प्रीमियम लग्जरी वैरिएंट है जो फ्रंट व्हील ड्राइव के साथ आता है, इसमें 3.6 लीटर वी 6 इंजन लगाया गया है।

यह इंजन 6600 आरपीएम पर 306 बीएचपी का पॉवर 5000 आरपीएम पर 367 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। इसमें 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। यह एसयूवी सफेद रंग में है और यह बेहद आकर्षक और दमदार लगती है।

ड्वेन ' रॉक' जॉनसन खुद भी कार बाइक के बड़े दीवानें है और उनके पास दुनिया भर के शानदार कार बाइक मौजूद है।

साल 2018 में Dwayne ने अपनी मां को क्रिसमस के तोहफे के तौर पर एक घर गिफ्ट किया था। The Rock ने अपनी हाउस हेल्प Esperanza को Ford Edge गिफ्ट की थी।

एसयूवी को उपहार में दिया गया था जब वह अपनी सेवा के 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही थी। मिड- साइज़ SUV में 3.5- लीटर पेट्रोल इंजन है जो 285 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। Dwayne ने अपने अंकल को Ford F- 150 भी गिफ्ट किया था।

उनके चाचा का नाम टोंगा है और वो भी WWE रेसलर थे। कथित तौर पर उनके चाचा ने Dwayne को अपना करियर शुरू करने में मदद की।

इसलिए, " थैंक यू" और क्रिसमस उपहार के रूप में Dwayne ने उन्हें एक Ford F- 150 उपहार में दी। हाल ही में उन्होंने Oscar Rodriguez नाम के व्यक्ति को को एक कार गिफ्ट की है। Oscar लॉस एंजिल्स में रहते है और नेवी में काम किया करते थे।

उन्होंने देश के लिए उनकी सेवाओं के लिए Oscar को धन्यवाद दिया और उन्हें अपना निजी Ford F- 150 पिक- अप ट्रक उपहार में दिया है। यह Dwayne की नई फिल्म " The Red Notice" की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान किया गया था।

Dwayne का यह ट्रक पाकर Oscar बहुत खुश हुए और भावुक हो गए। आपको बता दें कि Ford F- 150 पिछले 44 सालों में अमेरिका में सबसे ज्यादा बिकने वाला पिक- अप ट्रक है।

बता दें कि Ford F- 150 पिक- अप को तीन वैरिएंट- रेगुला पिक- अप, सुपरक्रू या सुपरकैब के तौर पर बेचा जाता है। इसके अलावा यह विभिन्न आकार के बेड्स में भी उपलब्ध हैं। अमेरिकन बाजार में Ford F- 150 की शुरुआती कीमत 29,290 डॉलर है।

कंपनी इस पिक- अप ट्रक को कई इंजन विकल्पों के साथ बेचती है, जिनमें नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, डीजल इंजन और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल हैं।

ड्वेन ' रॉक' जॉनसन लगातार अपने आसपास के लोगों को कार गिफ्ट करते रहते है और अपने मां को भी कई बार गिफ्ट कर चुके हैं। वह खुद भी बड़ी एसयूवी चलाने का साहूक रखते हैं और उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक मॉडल मौजूद है।

पूरी कहानी देखें