2021 में इन शानदार फिल्मों ने किया कमाल, अभिनेताओं के ब्रेक थ्रू पर डालिए एक नजर!

Filmi Beat via Dailyhunt

2021 फिल्मों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण साल था, लेकिन कुछ बेहतरीन कंटेंट और शानदार परफॉर्मेंस हमारा ध्यान खींचने और हमारी प्रशंसा जीतने में सफल रही हैं। ये अभिनेता सच में अपनी शानदार परफॉर्मेंस और बोल्ड करियर चॉइस के साथ सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत करते हुए कुछ हटकर करने में सक्षम रहे हैं।

कृति सेनन ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई; एक बोल्ड रिस्क जिसे सरहाया गया! फिल्म ने उनके लिए वही किया जो राज़ी ने आलिया भट्ट के लिए किया और पीकू ने दीपिका पादुकोण के लिए किया, वास्तव में उन्हें एक प्रतिभा के रूप में मैप पर जगह दिला दी है!

- हमें विश्वास दिलाते हुए कि हम सभी के भीतर एक क्रांतिकारी है, विक्की कौशल ने हमें उधम में एक अन्य कंपोज्ड, मेचुयर और आकर्षक परफॉर्मेंस दी है। अभिनेता ने इस देशभक्ति और उत्तम फिल्म को पूरे उत्साह के साथ निभाया है

- अजीब दास्तां के साथ नुसरत भरुचा के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है, जिसके लिए उन्हें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन कंटेंट अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी में नामांकित किया गया था और फिर छोरी के लिए भी।

फिल्म उनके करियर में एक टर्निंग पॉइंट थी क्योंकि उन्होंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कदम रखा और फिल्म को एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ आगे बढ़ाया।

- जिस चीज में विश्वास करती हैं, उसके लिए वह एड़ी चोटी का ज़ोर लगा देती है। अभिनेत्री ने कुछ हटकर किया और होंटिंग साइलेंस में भी अपना प्रभाव पैदा करने में सफ़ल रही हैं।

महारानी में सोहम शाह- तुम्बाड प्रसिद्धि अभिनेता सोहम शाह ने महारानी में एक राजनेता भीम भारती के रूप में कदम रखा जो एक शक्तिशाली लेकिन बेहद कॉम्प्लेक्स करैक्टर है।

दिलचस्प बात यह थी कि उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर आधारित एक करैक्टर पर नॉन- कन्वेंशनल परफॉर्मेंस दी है।

सोहम ने साबित कर दिया कि किसी को बिहारी तौर- तरीकों या बोलचाल का अनुकरण करने की आवश्यकता नहीं है और फिर भी ऑरिजिनल स्टाइल में एक शक्तिशाली परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

- विजय वर्मा ने एक साइबर सेल अधिकारी सज्जन कुंडू की भूमिका निभाई है जो आनंद गांधी द्वारा प्रस्तुत साइंस- फिक्शन फ़िल्म में एक " एंग्री यंग गीक" है।

साल 2019 की फिल्म गली बॉय में अपने ब्रेकआउट परफॉर्मेंस के बाद, उन्होंने पहले सूटेबल बॉय, शी और मिर्जापुर 2 जैसी वेब सीरीज़ में दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव- व्हाइट टाइगर सिनेमा की दुनिया में आदर्श गौरव का योगदान था।

उन्हें फिल्म के लिए IMDB के ब्रेकआउट स्टारमीटर अवार्ड से सम्मानित किया गया जहाँ उन्हें ड्रामा सीरीज़ ' एक्सट्रपलेशन्स' से नवाज़ा गया, जहाँ उन्होंने दिग्गज मेरिल स्ट्रीप और डेविड श्विमर के साथ स्क्रीन साझा की थी।

- अपने अधिकांश सिनेमाई प्रयासों की तरह, मनोज बाजपेयी ने फैमिली मैन 2 में बाकी को पछाड़ दिया है। अभिनेता ने दर्शकों को तेज गति और हास्य श्रृंखला में स्क्रीन से जोड़े रखा।

दुर्जेय और चुंबकीय, मनोज बाजपेयी ने अब तक के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक होने का अपना खिताब काय

पूरी कहानी देखें