Shivpuri news: स्कूल यूनिफार्म की फटी थी जेब इसलिए टीचर ने बच्चे को बेहोश होने तक पीटा
Shivpuri में एक बेरहम शिक्षक की पिटाई से 9वीं कक्षा का छात्र बेहोश हो गया। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी यूनिफार्म की जेब फटी हुई थी। छात्र की फटी जेब देखकर शिक्षक इतना नाराज हो गया कि उसने छात्र को बेरहमी से पीटा और छात्र के सिर को टेबल पर दे मारा।
शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल नंबर 1 का है मामला शिवपुरी में स्थित शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल नंबर 1 की कक्षा 9 का छात्र ललित धाकड़ रोज की तरह अपने स्कूल गया हुआ था। ललित धाकड़ कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रहा था और दिलीप राय नाम का शिक्षक कक्षा में पढ़ा रहा था।
छात्र की फटी जेब पर चली गई शिक्षक की नजर पढ़ाते वक्त शिक्षक दिलीप राय की नजर छात्र ललित धाकड़ की यूनिफार्म की जेब पर गई। यूनिफार्म की जेब फटी हुई थी।
यह देखकर शिक्षक ने ललित से जेब फटी होने का कारण पूछा तो ललित ने कह दिया कि अभी वह घर जाकर जेब को सिलवा लेगा लेकिन शिक्षक इतना आक्रोशित हो गया कि उसने केवल ललित की पिटाई लगाई बल्कि उसका सिर टेबल पर दे मारा जिससे ललित बेहोश हो गया।
बेहोश ललित को कराया गया अस्पताल में भर्ती जब ललित शिक्षक की पिटाई से बेहोश होकर क्लास रूम में पड़ा रह गया तो इसकी सूचना तुरंत ललित के मामा हेमंत धाकड़ को फोन पर दी गई और बेहोश ललित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
अपने भांजे की खबर मिलते ही मामा भी अस्पताल पहुंच गए यहां डेढ़ घंटे के उपचार के बाद ललित को होश आया। Gwalior news: RTO ने मुंह पकड़कर यूनियन नेता को दिया धक्का, पुलिस में हुई शिकायत
होश आने पर ललित ने बताई पूरी बात होश में आने के बाद मामा ने जब अपने भांजे ललित से घटना के बारे में जानकारी ली तो ललित ने पूरी बात बता दी जिसके बाद ललित के मामा ने इस बात की शिकायत थाने में की है।
हालांकि इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौर का कहना है कि वह भी पूरे मामले की जांच करवाकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
By Hemant Sharma Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt