Dinesh Karthik जल्द ले सकते हैं संन्यास! भावुक पोस्ट लिख कही दिल की बात
Dinesh Karthik, Retirement Hint: भारतीय टीम के लिए इस साल वर्ल्ड कप 2022 वाली टीम में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया। हालांकि, दिनेश कार्तिक का परफॉर्मेंस वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा।
वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ टी- 20 और वनडे सीरीज के लिए उन्हें नहीं चुना गया। ऐसे में माना जा सकता है कि दिनेश कार्तिक का सफर अब लगभग इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरा हो चुका है। भारतीय टीम के नए खिलाड़ी रोहन कुन्नुमल कौन हैं?
अब चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलेंगे
दिनेश कार्तिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिश्यली इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी कई यादों को साजा किया है। कुछ तस्वीरों को एडिट कर कार्तिक ने इस वीडियो को बनाया है।
इसमें वह टीम के खिलाड़ियों के साथ कुछ बेहतरीन पल गुजारते नजर रहे हैं। इसके अलावा अपनी फैमिली के साथ भी कार्तिक को देखा जा सकता है।
कार्तिक ने कही दिल जीतने वाली बात इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा। इस कैप्शन के जरिए उन्होंने फैंस के साथ दिल की बात शेयर की। दिनेश कार्तिक ने लिखा कि भारत के लिए वर्ल्ड कप खेलना बहुत सम्मान की बात है।
हम सब अपने लक्ष्य से पीछे रह गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को कई यादगार पल दिए। मेरा साथ निभाने के लिए साथी खिलाड़ियों, कोच, दोस्त और सबसे अहम फैंस का शुक्रिया, जिन्होंने इतना सपॉर्ट किया।
फैंस दे रहे पोस्ट पर ऐसे रिएक्शन दिनेश कार्तिक के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि अब वह इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने का मन बना चुके हैं। 37 साल की उम्र में वर्ल्ड कप टीम में बनाना ही उनके लिए बड़ी उपलब्धि रही। फैंस कार्तिक के इस पोस्ट पर तरह- तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।
भारतीय खिलाड़ी भी कार्तिक के इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पांड्या और अर्शदीप सिंह ने कार्तिक के इस पोस्ट पर दिल की इमोजी शेयर किया।
View this post on Instagram A post shared by Dinesh Karthik ( @dk00019) By Amit Kumar Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt