आलिया भट्ट ने किया बेटी के नाम का खुलासा, एक्ट्रेस ने पति और बच्ची संग शेयर की प्यारी सी तस्वीर
Alia- Ranbir Daughter Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से मां- बाप बने हैं, फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। आलिया ने नन्ही परी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही आलिया ने करीबी दोस्तों और मीडिया से प्राइवेसी की दर्ख्वास्त की है।
कपूर और भट्ट फैमिली में खुशियों का माहौल है। बेटी के पैदा होने के बाद से ही फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि आखिरकार कपल अपनी नन्ही परी का नाम क्या रखेगा। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और कपल ने बेटी को एक प्यारा सा नाम दिया है।
आलिया भट्ट ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी नन्ही परी का नाम राहा रखा गया है। ये नाम किसी और ने नहीं बल्कि राहा की दादी और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उन्हें दिया है।
आखिर खत्म हुआ इंतजार सोशल मीडिया पर अपनी, बेटी की और पति रणबीर कपूर की ब्लर तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने बच्ची का नाम फैंस के सामने जाहिर किया है। आलिया भट्ट ने पोस्ट को लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि राहा नाम के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं।
राहा संस्कृत में एक कबीला है। बांग्ला में राहा का मतलब आराम, कंफर्ट और राहत है। अरबी में इसका मतलब शांति है। इसका मतलब आजादी और आशीर्वाद भी है। उसके नाम को हम सबने महसूस किया है।
आलिया ने किया बेटी के नाम का खुलासा इसके बाद आलिया ने लिखा कि शुक्रिया राहा। हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए। ऐसा लग रहा है कि हमारी जिंदगी बस अभी शुरू ही हुई है। आलिया की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
सबको नन्ही परी का ये यूनीक नाम बहुत ही ज्यादा पसंद रहा है।
अनोखे अंदाज में बताया नाम बताते चलें कि बच्ची का नाम आलिया ने बेहद ही अनोखे अंदाज में शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ब्लर तस्वीरों में सारा ध्यान टंगी हुई बार्सेलोना की जर्सी पर केंद्रित किया है। इस ड्रेस पर राहा लिखा हुआ है।
ब्लू और रेड लाइनिंग की इस टी शर्ट और शॉर्ट्स को फ्रेम कर दीवार पर लगाया गया है। वहीं, तीनों की तस्वीर ब्लर है, जिसमें रणबीर और आलिया अपनी प्यारी सी बेटी का हाथ थामे नजर रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को बेटी की पहली झलक बता रहे हैं।
दादी की च्वाइस से रखा है नाम बताते चलें कि आलिया और रणबीर ने बेटी का नाम सोचने के लिये काफी समय लिया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने खुद कहा था कि वे लिटिल एंजेल के नामकरण में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते।
इसके बाद तमाम सजेशन और दादी की च्वाइस के हिसाब से बेटी का नाम रख दिया गया है। आलिया ने खुद इंस्टाग्राम पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। मां बनने के बाद पहली बार धूप सेंकती दिखीं आलिया भट्ट, मुस्कान और चुलबुलाहट पर दिल हार बैठे फैंस
बेहद एक्साइटेड हैं फैंस इससे पहले आलिया की नन्ही परी के आगमन की खबर सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था। लोग कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस को बेटी होगी या बेटा। फिर खबर आई कि आलिया ने नन्ही परी को जन्म दिया है।
रणबीर और आलिया के मां- बाप बनने की खबर सुनने के बाद से ही फैंस के बीच खुशी का माहौल है।
By Kusum Bhatt Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt