IND vs NZ: भारत- न्यूजीलैंड वनडे सीरीज ऐसे देख सकते हैं लाइव, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन
India vs New Zealand ODI records 2022: टी- 20 सीरीज जीतने के बाद अब भारत की कोशिश वनडे सीरीज को अपने नाम करने की होगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 25 नवंबर शुक्रवार से होना है। आखिरी टी- 20 मैच में केन विलियमसन टीम से बाहर हो गए थे।
लेकिन अब वह लौट चुके हैं और पूरी तरह से फिट भी हैं। वनडे मुकाबलों में केन विलियमसन न्यूजीलैंड के सबसे अहम खिलाड़ी रहते हैं। IND vs BAN ODI: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
धवन- गिल पर रहेगी नजरें रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैर- मौजूदगी में शिखर धवन- शुभमन गिल पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। भारतीय चयनकर्ताओं की नजरें भी इस सीरीज पर होगी।
वहीं संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और उमरान मलिक जैसे खिलाड़ियों के पास भी अपनी काबिलियत साबित करने का मौका होगा। वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर ही किया जाएगा।
इस तरह देख सकते हैं मैच लाइव भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडेन पार्क पर खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय के मुताबिक सुबह 7 बजे से शुरू होगा। भारत में आप इस मैत को टीवी पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।
जबकी लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। इसके लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।
जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 भारत- शिखर धवन ( कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, उमरान मलिक।
न्यूजीलैंड- केन विलियमसन ( कप्तान), डेवोन कॉनवेक, टॉम लैथम, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउथी, एडम मिल्ने, मैट हेनरी।
By Amit Kumar Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt