Akasa Air ने बेंगलुरु और पुणे के बीच शुरू की फ्लाइट, जानें डिटेल
Akasa Air : भारत की ब्रैंड न्‍यू एयरलाइन्‍स अकासा एयर ( Akasa Air) ने शनिवार को पुणे और बेंगलुरु के बीच एक नई फ्लाइट शुरू की है। एयरलाइन ने दो आईटी शहरों के बीच तीन डेली सीधी उड़ानों को संचालित करने का ऐलान किया है।
Jacqueline Fernandez ने EOW के सामने 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश के बारे में खोले कई राज
Akasa Air खुशी जताते हुए लिखी ये बात आज पुणे से पहली बार उड़ान भरते हुए ' Lai Bhaari' महसूस हो रहा है! अब पुणे और बेंगलुरु के बीच 3 दैनिक सीधी उड़ानों का आनंद लें।
पुणे और बेंगलुरु के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी बता दें इससे पहले अकासा एयर के को- फाउंडर प्रवीण अय्यर जानकारी दी थी कि नई फ्लाइट सर्विस शुरू होने से पुणे और बेंगलुरु के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी।
हम महाराष्ट्र राज्य में अपने दूसरे डेस्‍टीनेशन के रूप में पुणे को अपने नेटवर्क से जोड़कर खुश हैं।
उन्‍होंने कहा बेंगलुरु और पुणे के बीच कनेक्टिविटी सबसे महत्वपूर्ण है क्‍योंकि ये दोनों ही आईटी शहर हैं और यहां से हर दिन ट्रैवेल करने वालों को इस फ्लाइट के शुरू होने से सुविधा होगी।
बेंगलुरू- मुंबई के बीच शुरू हुई दो नई फ्लाइट बता दें शनिवार को अकासा एयरलाइन ने 26 नवंबर को बेंगलुरु और मुंबई के बीच दो अतिरिक्त फ्लाइट शुरू की हैं।
टेक्‍नॉलाजी की राजधानी बेंगलुरू और आर्थिक राजधानी मुंबई के बीच अकासा हवाई फ्लाइट सेवाओं की संख्या इस नई फ्लाइस सेवाओं के साथ बढ़कर सात हो गई है।
दिवंगत झुनझुनवाला का है ये ड्रीम प्रोजेक्‍ट अकासा एयर को कथित तौर पर दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के सपोर्ट में शुरू हुई है। जिनका कुछ समय पहले ही बीमारी के चलते निधन हो गया था।
एयरलाइन को झुनझुनवाला का ड्रीम प्रोजेक्ट भी था इस एयरलाइंस की लॉन्च से कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस साल जुलाई में, एयरलाइन को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय से एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट मिल गया है।
जिसके बाद देश की नई प्राइवेट एयरलाइंस एक के बाद एक प्रमुख रूट पर फ्लाइट शुरू कर हरी है।
By Bhavna Pandey Oneindia source: oneindia.com Dailyhunt